30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”ढिसूम” में कड़क डायलॉग्‍स बोलती नजर आयेंगी जैकलीन फर्नाडीज

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ढिसूम’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में अपने किरदार को जीवंत दिखाने के लिए वह ट्रेनिंग ले रही हैं. जैकलीन अपनी बोलचाल की भाषा में और सुधार करने के लिए प्रोफेशनल्स की मदद लेना चाहती हैं. दर्शकों ने फिल्‍म ‘किक’ और ‘रॉय’ में जैकलीन की […]

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ढिसूम’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में अपने किरदार को जीवंत दिखाने के लिए वह ट्रेनिंग ले रही हैं. जैकलीन अपनी बोलचाल की भाषा में और सुधार करने के लिए प्रोफेशनल्स की मदद लेना चाहती हैं.

दर्शकों ने फिल्‍म ‘किक’ और ‘रॉय’ में जैकलीन की एक्टिंग को खासा पसंद किया था. ‘ढिसूम’ में जैकलीन को कई दमदार डायलॉग्‍स बोलने हैं जिसके लिए उन्‍होंने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. वहीं फिल्‍म निर्माता भी चाहते है कि जैकलीन फिल्‍म के कड़क डायलॉग्‍स को प्रभावशाली ढंग से बोले.

जैकलीन की ‘ढिसूम’ के अलावा जल्‍द ही फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में जैकलीन ने एक बच्‍चे की मां का किरदार निभाया है. फिल्‍म में जैकलीन के अलावा अक्षय कुमार, सिद्दार्थ मल्‍होत्रा और जैकी श्रॉफ मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें