22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”खिलाड़ी” अक्षय और ”स्टूडेंट” सिद्दार्थ आमने-सामने, उतरेंगे बॉक्‍सिंग रिंग में

बॉलीवड अभिनेता अक्षय कुमार और सिद्दार्थ मलहोत्रा की आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ ट्रेलर लॉन्‍च कर दिया गया है. करन मल्‍होत्रा के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में जैकी श्रॉफ और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं इस ट्रेलर को अबतक लगभग 20 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. अक्षय ने की सिद्दार्थ […]

बॉलीवड अभिनेता अक्षय कुमार और सिद्दार्थ मलहोत्रा की आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ ट्रेलर लॉन्‍च कर दिया गया है. करन मल्‍होत्रा के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में जैकी श्रॉफ और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं इस ट्रेलर को अबतक लगभग 20 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

अक्षय ने की सिद्दार्थ की तारीफ

फिल्‍म में अक्षय और सिद्दार्थ ने दो सगे भाईयों का किरदार निभाया है लेकिन दोनों एकदूसरे के खिलाफ बॉक्‍सिंग रिंग में लड़ते नजर आयेंगे. अक्षय का कहना है कि फिल्‍म में कई खतरनाक एक्‍शन है जिसके लिए सिद्दार्थ ने कडी मेहनत की है.

Undefined
''खिलाड़ी'' अक्षय और ''स्टूडेंट'' सिद्दार्थ आमने-सामने, उतरेंगे बॉक्‍सिंग रिंग में 3

अक्षय, सिद्दार्थ के काम करने से बेहद खुश हैं. सिद्दार्थ ने करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था.

सिद्दार्थ ने बढ़ाया 10 किलो वजन

सिद्दार्थ ने ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ में कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट का किरदार निभाया था. उनके किरदार को दर्शकों ने पसंद किया था. वहीं सिद्दार्थ ने इस फिल्‍म के लगभग 10 किलो वजन बढाया है. उनकी बॉडी को देखकर आप खुद इसका अंदाजा लगा सकते हैं.

Undefined
''खिलाड़ी'' अक्षय और ''स्टूडेंट'' सिद्दार्थ आमने-सामने, उतरेंगे बॉक्‍सिंग रिंग में 4

सिद्दार्थ ने एक बॉक्‍सर की भूमिका निभाई है. वहीं अक्षय और सिद्दार्थ को बॉक्सिंग रिंग में देखने के लिये दर्शक भी खासा उत्‍साहित हैं.

सिद्दार्थ थे नर्वस

सिद्दार्थ ने एक बयान में कहा कि अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर वे थोड़ा नर्वस थे. इससे पहले उन्‍होंने किसी भी एक्‍शन फिल्‍म में काम नहीं किया था. वहीं अक्षय को बॉलीवुड का ‘खिलाड़ी’ कहा जाता है.

सिद्दार्थ ने आगे यह भी बताया कि अक्षय किसी भी स्‍टंट को आसानी से कर लेते हैं. सिद्दार्थ, अक्षय के साथ इस फिल्‍म में काम करने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं.

‘गब्‍बर’ के बाद अक्षय की ‘ब्रदर्स’

अक्षय हाल ही में फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ में नजर आये थे. फिल्‍म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. फिल्‍म में उन्‍होंने खतरनाक स्‍टंट किये थे. वहीं अक्षय ने साल की शुरुआत फिल्‍म ‘बेबी’ से की थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

अब दर्शक ‘ब्रदर्स’ का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म में फिर एकबार अक्षय एक्‍शन का तड़का लगायेंगे. फिल्‍म 14 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें