24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”वेलकम टू कराची” को कश्मीर में प्रचारित करना सुखद : वाशु भागनानी

श्रीनगर : बॉलीवुड फिल्म निर्माता वाशु भागनानी ने आज कश्मीर से अपनी फिल्म ‘वेलकम टू कराची’ के प्रचार की शुरूआत की. हालांकि, कश्मीर में कोई सिनेमा हाल चालू नहीं है. भागनानी ने पत्रकारों से कहा कि वे कश्मीर में अपनी फिल्म को प्रचारित करते हुए खुश हैं. किसी ने इससे पहले ऐसा नहीं सोचा था. […]

श्रीनगर : बॉलीवुड फिल्म निर्माता वाशु भागनानी ने आज कश्मीर से अपनी फिल्म ‘वेलकम टू कराची’ के प्रचार की शुरूआत की. हालांकि, कश्मीर में कोई सिनेमा हाल चालू नहीं है. भागनानी ने पत्रकारों से कहा कि वे कश्मीर में अपनी फिल्म को प्रचारित करते हुए खुश हैं. किसी ने इससे पहले ऐसा नहीं सोचा था.

फिल्म निर्माता ने एक सवाल के जवाब में पत्रकारों से कहा कि वे जम्मू और कश्मीर सरकार से घाटी में कम-से-कम चार सिनेमा चालू करने के लिए बातचीत करेंगे. वाशु भागनानी निर्मित इस फिल्म में उनके पुत्र जैकी भागनानी, अरशद वारसी और लोरेन गोटलिब अहम किरदार में हैं.

घाटी में 1989 में उग्रवाद शुरु होने से सिनेमा थियेटरों को बंद कर दिया गया था. हालांकि, 1990 के दशक के अंत और 2000 की शुरूआत में इन्हें फिर से चालू किये जाने की कोशिश हुई थी लेकिन आतंकियों के हमले की वजह से यह प्रयास असफल हो गया.

‘कल किसने देखा’, ‘फालतू’, ‘रंगरेज’ और ‘यंगिस्तान’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके जूनियर भागनानी को आशा है कि उनकी आने वाली फिल्म सफल होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें