27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”हॉफ गर्लफ्रेंड” में नजर आयेंगे वरुण और कृति, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कृति शैनन की जोड़ी पर्दे पर धमाकेदार इंट्री करने जा रही है. फिल्‍मकार एकता कपूर ने चेतन भगत के उपन्‍यास ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ के राइट्स खरीद लिये हैं. वहीं खबरों के अनुसार उपन्‍यास पर आधारित फिल्‍म के लिए उन्‍होंने वरुण और कृति को साइन कर लिया है. पहले खबरें आई थी […]

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कृति शैनन की जोड़ी पर्दे पर धमाकेदार इंट्री करने जा रही है. फिल्‍मकार एकता कपूर ने चेतन भगत के उपन्‍यास ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ के राइट्स खरीद लिये हैं. वहीं खबरों के अनुसार उपन्‍यास पर आधारित फिल्‍म के लिए उन्‍होंने वरुण और कृति को साइन कर लिया है.

पहले खबरें आई थी कि फिल्‍म में आलिया भट्ट होगी लेकिन उनकी जगह अब कृति फिल्‍म में होगी. कृति हाल ही में फिल्‍म ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया था.

वरुण ने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. वरुण ने अपनी पहली ही फिल्‍म से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. दोनों की कलाकारों ने अपनी पहली फिल्‍म से धमाल मचाया था.

चेतन भगत की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का कहानी पटना के एक लड़के की कहानी है जिसे दिल्‍ली की एक अमीर लड़की से प्‍यार हो जाता है. कहानी दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है. कैसे दोनों बिछड़ जाने के बाद मिलते हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि वरुण बिहारी लड़के के किरदार में दर्शकों को कितना लुभा पाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें