26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इमरान हाशमी को लेकर अमायरा के मन में ये कैसी ”घबराहट”

बॉलीवुड में सीरीयल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी जल्‍द ही फिल्‍म ‘मिस्‍टर एक्‍स’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट अमायरा दस्‍तूर हैं. उनका कहना है कि वे इमरान के साथ काम करने को लेकर बेहद घबराई हुई थी. फिल्‍म को हां कहने लिए भी वो थोड़ा झिझक रही थी. दोनों […]

बॉलीवुड में सीरीयल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी जल्‍द ही फिल्‍म ‘मिस्‍टर एक्‍स’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट अमायरा दस्‍तूर हैं. उनका कहना है कि वे इमरान के साथ काम करने को लेकर बेहद घबराई हुई थी. फिल्‍म को हां कहने लिए भी वो थोड़ा झिझक रही थी. दोनों की जोड़ी पहली बार सिल्‍वर स्‍क्रीन पर एकसाथ नजर आयेगी.

अमायरा को हुई थी घबराहट

अमायरा का कहना है कि,’ मैं इमरान के साथ काम करने को लेकर बेहद घबराई हुई थी. फिल्‍म के निर्देशक विक्रम भट्ट ने मुझे बताया कि फिल्‍म एक पारिवारिक फिल्‍म होगी. इसके बाद मैं फिल्‍म में काम करने के लिए तैयार हो गई. इमरान ने भी मेरी झिझक दूर करने में मेरी मदद की.

उन्‍होंने आगे बताया कि,’ इमरान बहुत अच्‍छे अभिनेता है. उनकी हाजिरजवाबी भी कमाल की है. सेट पर उन्‍होंने मेरी घबराहट दूर करने में मेरी बहुत मदद की. उनके साथ काम करके मुझे बहुत अच्‍छा लगा.’ अमायरा ने मनीष तिवारी की फिल्‍म ‘इशक’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उनके आपोजिट प्रतीक बब्‍बर थे.

तुलना न करें

इमरान यह बिल्‍कुल नहीं चाहते कि उनकी फिल्‍म की तुलना हॉलीवुड के सुपरहीरो वाली फिल्‍म ‘द एवेंजर्स’ से की जाये. उनका कहना है कि फिल्‍म का भावनात्‍मक आधार इतना जबरदस्‍त है कि यह ‘द एवेंजर्स’ का भी मुकाबला कर सकती है.

उन्‍होंने आगे कहा कि फिल्‍म की कहानी हमारी संस्‍कृति में रची-बसी है. दर्शकों को इसकी कहानी पसंद आयेगी. इस फिल्‍म में इमरान एक अदृश्‍य युवक की भूमिका में हैं. यह युवक अपने साथ बुरा करनेवालों से बदला लेता है. फिल्‍म का निर्देशन विक्रम भट्ट कर रहे हैं. फिल्‍म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें