24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”दिल धड़कने दो” में कुछ इस तरह नजर आयेंगी देसी गर्ल प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कन दो’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में उनका फर्स्‍टलुक जारी का दिया गया है. फिल्‍म में वे आयशा मेहरा का किरदार निभायेंगी. फिल्‍म को फरहान अख्‍तर की बहन जोया अख्‍तर डायरेक्‍ट कर रही है. प्रियंका का ड्रैंसिंग सेंस भी एकदम अलग है. हाल ही […]

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कन दो’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में उनका फर्स्‍टलुक जारी का दिया गया है. फिल्‍म में वे आयशा मेहरा का किरदार निभायेंगी. फिल्‍म को फरहान अख्‍तर की बहन जोया अख्‍तर डायरेक्‍ट कर रही है. प्रियंका का ड्रैंसिंग सेंस भी एकदम अलग है.

हाल ही में फिल्‍म में लीड रोल निभा रहे रणवीर सिंह का फर्स्‍अलुक जारी किया गया था. फिल्‍म में वे कबीर मेहरा कास किरदार निभाते नजर आयेंगे. रणवीर और प्रियंका ने फिल्‍म में भाई-बहन का किरदार निभाया है. यह एक पंजाबी परिवार की कहानी है.

हाल ही में प्रियंका फिल्‍म ‘मैरीकॉम’ में नजर आई थी. दर्शकों ने उनके किरदार को खासा पसंद किया था. फिलहाल देसी गर्ल अपने आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर भी खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में वे पेशवा बाजीराव की पहली पत्‍नी काशीबाई का किरदार निभा रही हैं. फिल्‍म में पेशवा का किरदार रणवीर सिंह निभायेंगे.

फिल्‍म में रणवीर और प्रियंका के अलावा फरहान अख्‍तर, अनुष्‍का शर्मा, बोमन ईरानी, अनिल कपूर और शेफाली शाह भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म का इंतजार दर्शक भी बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर 15 अप्रैल को रिलीज होगा और फिल्‍म 5 जून को रिलीज होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें