24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिये रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में क्‍या है ”SAME”

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है. इस लुक में कूल और स्‍टाईलिश नजर आ रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर जल्‍द ही फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में दिखाई देंगे. आप भी जानना चाहते हैं कि दोनों में क्‍या खास है ? हम आपको बता देते है कि […]

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है. इस लुक में कूल और स्‍टाईलिश नजर आ रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर जल्‍द ही फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में दिखाई देंगे. आप भी जानना चाहते हैं कि दोनों में क्‍या खास है ? हम आपको बता देते है कि दोनों अपनी आनेवाली फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं.

Undefined
जानिये रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में क्‍या है ''same'' 2

जी हां रणबीर की आगामी फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में अनुष्‍का शर्मा लीड रोल नि भा रही है वहीं दूसरी ओर वे रणवीर सिंह के साथ भी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ में नजर आयेंगी. ये बात तो सभी जानते हैं कि रणबीर पहले दीपिका के करीब थे और अब दीपिका, रणवीर सिंह के है.

‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘एक था टाइगर’

सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ और सलमान की ही फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ में भी कुछ ऐसा है जो कॉमन है. ‘प्रेम रतन धन पायो’ शुक्रवार की बजाय बुधवार को रिलीज होगी. इससे पहले ‘एक था टाइगर’ भी बुधवार को रिलीज हुई थी.

‘प्रेम रतन धन पायो’ दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. छुट्टी को देखते हुए रिलीज डेट में बदलाव किया गया है ताकि फिल्‍म ज्‍यादा लोगों देख पायें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें