30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सनी लियोन के खिलाफ सूरत में FIR दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. लेकिन सनी लियोन प्रमोशन के दौरान एक मुसीबत में फंस गई है. हाल ही में सूरत के एक व्‍यक्ति ने सनी लियोन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान जब सनी अपने […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. लेकिन सनी लियोन प्रमोशन के दौरान एक मुसीबत में फंस गई है. हाल ही में सूरत के एक व्‍यक्ति ने सनी लियोन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान जब सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ सूरत गई थी तब यह वाकया हुआ.

सनी के फैंस उनके आने की खबर चुनते ही वहां पहुंच गये और इवेंट वेन्‍यू पर लोगों की भीड़ लग गई जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद आयोजकों ने वेन्‍यू ही बदल दिया. सनी लियोन के इस इवेंट को 5 स्‍टार होटल से बदलकर किसी अन्‍य होटल में शिफ्ट कर दिया गया.

वहां के स्‍थानीय लोगों में से एक व्‍यक्ति ने सनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. उनका कहना है कि सनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए नहीं बल्कि किसी और काम के लिए शहर में हैं. साथ ही उक्‍त व्‍यक्ति ने सनी पर यह आरोप भी लगाया है कि लोगों को इस इवेंट में इकट्टा होने के लिए सनी के टॉपलेस फोटो बांटे गये थे जो सरासर गलत है.

वहीं सनी इस फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में वे कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में नजर आई थी. फिल्‍म में उनके साथ जय भानुशाली भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में सनी तीन रोल में नजर आयेंगी. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है जिसे दर्शकों ने अच्‍छा रिस्‍पांस दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें