29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”क्‍वांटिको” की शूटिंग पूरी कर वापस मुंबई लौटी देसी गर्ल

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के न्‍यूयार्क में एक टेलीविजन शो की शूटिंग खत्‍म करके स्‍वदेश लौट रही हैं. प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने शो के सारे सदस्यों को धन्‍यवाद किया. प्रियंका अमेरिकी पायलेटों पर आधारित कार्यक्रम ‘क्‍वाटिंको’ की शूटिंग के लिए लंबे समय से अमेरिका में थीं. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के न्‍यूयार्क में एक टेलीविजन शो की शूटिंग खत्‍म करके स्‍वदेश लौट रही हैं. प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने शो के सारे सदस्यों को धन्‍यवाद किया.
प्रियंका अमेरिकी पायलेटों पर आधारित कार्यक्रम ‘क्‍वाटिंको’ की शूटिंग के लिए लंबे समय से अमेरिका में थीं. लेकिन प्रियंका ने लगातार अपने ट्विटर अपडेट्स से अपने फैन्‍स से दूर जाने का अहसास नहीं होने दिया. उन्‍होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था इस खूबसूरत शहर की फोटो शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकती.

हूं.’
जाहिर है प्रियंका के ट्वीट्स से साफ पता चलता था कि वह अमेरिका में बहुत कुछ सीखा और साथ ही अपनी टीम के साथ खूब मस्‍ती भी की. नेशनल अवार्ड विजेता अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि वह इस शो की शूटिंग के लिए क्‍वाटिंको भाषा बोलने का प्रशिक्षण भी लिया था.
प्रियंका चोपड़ा की अंतिम फिल्‍म ‘मैरीकॉम’ को सर्वश्रेष्‍ठ मनोरंजक फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड दिया गया था. प्रियंका ने ट्वीट किया ‘बाई-बाई न्‍यूयार्क मुंबई बुला रहा है, घर जाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें