38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रति अग्निहोत्री ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया

मुंबई : बॉलीवुड की 80 के दशक की अभिनेत्री रति अग्निहोत्री ने आज यहां पुलिस को एक शिकायत देकर अपने पति पर घरेलू हिंसा और धमकाने का आरोप लगाया. पुलिस उपायुक्त :जोन तीन: एस जयकुमार ने कहा कि वर्ष 1985 में अनिल वीरवानी से शादी करने वाली रति अग्निहोत्री ने आज उनके खिलाफ शिकायत दर्ज […]

मुंबई : बॉलीवुड की 80 के दशक की अभिनेत्री रति अग्निहोत्री ने आज यहां पुलिस को एक शिकायत देकर अपने पति पर घरेलू हिंसा और धमकाने का आरोप लगाया. पुलिस उपायुक्त :जोन तीन: एस जयकुमार ने कहा कि वर्ष 1985 में अनिल वीरवानी से शादी करने वाली रति अग्निहोत्री ने आज उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर कहा कि उन्होंने उनका मानसिक शोषण करने के अलावा उनसे मारपीट की.

जयकुमार ने कहा कि वीरवानी के खिलाफ भादंसं की धारा 498 ए (पति या पति के रिश्तेदारों द्वारा महिला के साथ क्रूरता), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 350 (आपराधिक बल का प्रयोग) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उनकी शिकायत के अनुसार, दक्षिण मुंबई के वर्ली क्षेत्र में अपने वास्तुविद कारोबारी पति और अभिनेता बेटे तनुज के साथ रहने वाली 54 वर्षीय रति लंबे समय से हिंसा की शिकार रही हैं.

जयकुमार ने कहा कि उन्होंने कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया कि उनके पति ने उनसे मारपीट क्यों की. उन्होंने कहा, ‘‘हम इस मामले की जांच करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे.’’ पुलिस सूत्रों ने कहा कि रति ने सात मार्च को पुलिस को मौखिक शिकायत करके पति द्वारा कथित पिटाई के कारण हाथों पर बने निशान दिखाए. पुलिस ने कहा कि वीरवानी का कारोबार अच्छा नहीं चल रहा है और यह उनके द्वारा आपा खोने का एक कारण हो सकता है. अभिनेत्री ने वर्ष 1981 की फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ की यादगार भूमिका सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें