25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखिये ”ब्रदर्स” के अक्षय-सिद्दार्थ-जैकी का टफ लुक, फर्स्‍टलुक जारी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है. इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने ट्विटर पर दी. इस पोस्‍टर में अक्षय दाढ़ी और टैटू वाले लुक में नजर आ रहे हैं. अक्षय के पीछे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकी श्रॉफ भी दिखाई दे रहे हैं. […]

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है. इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने ट्विटर पर दी. इस पोस्‍टर में अक्षय दाढ़ी और टैटू वाले लुक में नजर आ रहे हैं. अक्षय के पीछे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकी श्रॉफ भी दिखाई दे रहे हैं. सभी एक टफ लुक में नजर आ रहे हैं.

इस फिल्‍म का निर्देशन करण मल्‍होत्रा कर रहे हैं. फिल्‍म में जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्‍य भूमिका में हैं. साथ ही करीना इस फिल्‍म में फिर एक बार आइटम सॉन्‍ग करती नजर आयेंगी. इस फिल्‍म को लेकर जैकलीन खासा उत्‍साहित हैं. इस फिल्‍म में वे बिना मे‍कअप के एकदम हटके लुक में दिखाई देंगी.

वहीं अक्षय के आपोजिट पहली बार जैकलीन नजर आयेंगी. यह फिल्म वर्ष 2011 की हॉलीवुड फिल्म ‘वॉरियर’ की ऑफिशियल रीमेक है. इसके पहले करण मल्होत्रा ने फिल्म ‘अग्निपथ’ का रीमेक भी बनाया था. फिल्‍म में अक्षय का लुक देखकर इस बात को अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म कुछ हटके होगी.

हाल ही में अक्षय फिल्‍म ‘बेबी’ में नजर आये थे. फिल्‍म में वे मूंछ वाले लुक में नजर आये थे. दर्शकों ने फिल्‍म को खासा पसंद किया था. वहीं अक्षय अब सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकी श्रॉफ के साथ धूम मचाने को तैयार हैं. वैसे तो खिलाड़ी अक्षय को पर्दे पर देखने के लिए हमेशा उत्‍सुक रहते हैं. फिल्‍म 14 अगस्‍त 2015 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें