29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BOX OFFICE : ”अब तक छप्‍पन 2” को मात दे रही है ”दम लगा के हईसा”

इस शुक्रवार को रिलीज हुई यशराज बैनर की फिल्‍म ‘दम लगा के हईसा’ बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है. इसी दिन नाना पाटेकर की फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन 2’ भी रिलीज हुई थी. ओपनिंग वीकेंड में जहां आयुष्मान की फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ ने छह करोड़ रुपये का बिजनेस किया, वहीं नाना […]

इस शुक्रवार को रिलीज हुई यशराज बैनर की फिल्‍म ‘दम लगा के हईसा’ बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है. इसी दिन नाना पाटेकर की फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन 2’ भी रिलीज हुई थी. ओपनिंग वीकेंड में जहां आयुष्मान की फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ ने छह करोड़ रुपये का बिजनेस किया, वहीं नाना की फिल्म ‘अब तक छप्पन 2’ सिर्फ 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पायी.

‘दम लगा के हईसा’ को समीक्षकों की ओर से काफी सराहना मिली थी. जिन दर्शकों को 90 की फिल्‍में देखना पसंद है वे इस फिल्‍म को देखकर अपनी यादें ताजा कर सकते हैं. इस फिल्‍म को पिछले कुछ सालों में आयी यशराज की सबसे बेहतरीन फिल्‍म माना जा रहा है. इस फिल्‍म में आयुष्‍मान के आपोजिट भूमि पेदनेकर का नया चेहरा यशराज फिल्‍मस् ने लॉन्‍च किया है.

दूसरी तरफ नाना पाटेकर की फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन’ लगातार बॉक्‍स ऑफिस पर पिछड़ती जा रही है. फिल्‍म में नाना के अलावा गुल पनाग और आशुतोष राणा ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. इस फिल्‍म में नाना ने खतरनाक एक्‍शन और मारधाड़ वाले सीन किये हैं लेकिन फिर भी दर्शकों की ज्‍यादा भीड़ ‘दम लगा के हईसा’ की ओर भाग रही है.

आयुष्‍मान के लिए यह एक अच्‍छी खबर है. वे पिछले कुछ दिनों से फ्लॉप चल रहे थे. हाल ही में वे फिल्‍म ‘हवाईजादा’ में नजर आये थे. फिल्‍म पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं ‘दम लगा के हईसा’ से आयुष्‍मान को काफी उम्‍मीदें हैं. अब देखना है कि दोनों फिल्‍मों में से कौन सी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा कमाई करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें