29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिये नाना पाटेकर के ”अब तक छप्‍पन 2” में क्‍या है खास

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नाना पाटेकर एकबार फिर अपनी आगामी फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन 2’ लेकर आ रहे हैं. वो काफी समय से फिल्‍मों में नजर नहीं आ रहे थे. उनके फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है कि वे दोबारा नाना को मारधाड़ और बेधड़क डायलॉग डिलीवरी करते देख पायेंगे. इस फिल्‍म का […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नाना पाटेकर एकबार फिर अपनी आगामी फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन 2’ लेकर आ रहे हैं. वो काफी समय से फिल्‍मों में नजर नहीं आ रहे थे. उनके फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है कि वे दोबारा नाना को मारधाड़ और बेधड़क डायलॉग डिलीवरी करते देख पायेंगे. इस फिल्‍म का लेकर खुद नाना भी खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में नाना के अलावा मोहन अगाशे, गुलपनाग और आशुतोष राणा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. आप भी जानिये नाना की फिल्‍म में क्‍या खास :

नाना पाटेकर का धमाका

नाना पाटेकर ने इस फिल्‍म के अपनी बॉडी पर काफी ध्‍यान दिया है. यह फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन’ की सीक्‍वल है. इस फिल्‍म में नाना खतरनाक स्‍टंट करते नजर आयेंगे. उनकी डायलॉग डिलीवरी फिल्‍म के ट्रेलर में सुनी जा सकती है. उन्‍होंने अपनी कई फिल्‍मों से दर्शकों के दिलों में राज किया है. उन्‍होंने फिल्‍म में साधु आगाशे का किरदार निभाया है. फिल्‍म में वे खतरनाक स्‍टंट करते नजर आयेंगे.

गुल पनाग

पूर्व मिस वर्ल्‍ड रह चुकी और अब राजनीति में कदम रख चुकी अभिनेत्री गुल पनाग इस फिल्‍म में एक क्राइम रिपोर्टर का भूमिका में नजर आनेवाली है. इससे पहले वे फिल्‍म वह ‘डोर’, ‘धूप’, ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’, ‘स्ट्रेट’ और ‘टर्निंग 30’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अब वे इस फिल्‍म से दर्शकों को एकबार फिर अपनी एक्टिंग से हैरान करेंगी.

आशुतोष राणा

‘अब तक छप्‍पन 2’ में आशुतोष राणा एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे. आशुतोष इससे पहले भी कई फिल्‍मों में अपनी अमिट छाप छोड़ चुके हैं. हाल ही में आशुतोष फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ में नजर आये थे और उन्‍होंने फिल्‍म में आलिया भट्ट के पिता के किरदार में दिखाई दिये थे. दर्शकों को भी उनकी दमदार एक्टिंग को देखने का मौका मिलेगा.

फिल्‍म के डायरेक्‍टर

जानेमाने फिल्‍मकार एजाज गुलाब ने इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है. इससे पहले ये कई फिल्‍मों के लिए काम कर चुके हैं. जिनमें ‘रांझणा’ और ‘सरफरोश’ जैसी फिल्‍में शामिल हैं. इस फिल्‍म में उन्‍होंने दर्शकों का ख्‍याल रखते हुए कई एक्‍शन सीन भी फिल्‍मायें हैं. यानि फिर एकबार नाना का एक्‍शन दर्शकों को परोसा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें