29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरियाणा की खट्टर सरकार ”एमएसजीःमैसेंजर” के राम रहीम को दे सकती है ”रिटर्न गिफ्ट”

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को हरियाणा की बीजेपी सरकार रिटर्न गिफ्ट दे सकती है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनकी आने वाली विवादास्पद फिल्म ‘एमएसजीःमैसेंजर’ को हरियाणा में टैक्स फ्री कर सकते हैं. खबरें आ रही है कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने हरियाणा सरकार से 30 फीसदी एंटरटेनमेंट टैक्स […]

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को हरियाणा की बीजेपी सरकार रिटर्न गिफ्ट दे सकती है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनकी आने वाली विवादास्पद फिल्म ‘एमएसजीःमैसेंजर’ को हरियाणा में टैक्स फ्री कर सकते हैं. खबरें आ रही है कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने हरियाणा सरकार से 30 फीसदी एंटरटेनमेंट टैक्स माफ करने का निवेदन किया है.

आपको बता दें कि राम रहीम ने हरियाणा और दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी को समर्थन का ऐलान किया था. उन्‍होंने अपने समर्थकों से बीजेपी को वोट देने की अपील भी की थी. माना जा रहा है कि हरियाणा सरकार इस बात का एहसान उनकी फिल्म टैक्स फ्री करके चुका सकती है. यह फिल्‍म शुरू से ही विवादों में रही है.

आपको बता दें कि फिल्‍म 13 फरवरी को रिलीज होगी. इससे पहले यह फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन इससे पहले ही सेंसर बोर्ड की चेयरमैन व अन्य सदस्यों ने फिल्म पर आपत्तियां लगा दी. जिसके बाद फिल्म ट्रिब्यूनल के पास भेज दी गई. ट्रिब्यूनल ने फिल्म में कुछ आपत्तियों को दूर करने को कहा, लेकिन सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने फिर इस पर आपत्ति जताई और अपना इस्तीफा दे दिया.

हरियाणा सरकार ने आश्रम परिसर में हथियारों की कथित ट्रेनिंग के आरोपों से भी राम रहीम को बरी कर दिया है. पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने करीब 40 दिन पहले राम रहीम को इस मामले को लेकर नोटिस भेजा था. उनपर आरोप लगा था कि आरोप था कि उनके आश्रम में पूर्व सैनिक हथियारों की ट्रेनिंग दी जा रही है. लेकिन इसका जवाब देते हुए खट्टर सरकार ने कोर्ट से कहा कि डेरा में ऐसी कोई गतिविधि नहीं पाई गई.

फिल्‍म में राम रहीम लीड रोल में हैं. फिल्‍म के गाने भी उन्‍होंने ही गाये है. उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में बताया था कि यह फिल्‍म गुमराह युवाओं को सही रास्‍ता बतायेगी. फिल्‍म दर्शकों को प्रोत्‍साहित करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें