24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बदलापुर” : क्‍या दर्शकों को पसंद आयेगा वरुण का ”गंभीर लुक”

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन की बॉलीवुड में छवि एक चॉकलेटी हीरो की बनी हुई है. दर्शकों ने उनकी फिल्‍मों को खासा पसंद किया है. वरुण ने फिल्‍म करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. इसी फिल्‍म से आलिया भट्ट और सिद्दार्थ मल्‍होत्रा ने […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन की बॉलीवुड में छवि एक चॉकलेटी हीरो की बनी हुई है. दर्शकों ने उनकी फिल्‍मों को खासा पसंद किया है. वरुण ने फिल्‍म करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. इसी फिल्‍म से आलिया भट्ट और सिद्दार्थ मल्‍होत्रा ने भी डेब्‍यू किया था. वहीं अब वे अपने ‘गंभीर लुक’ से दर्शकों को हैरान करने आ रहे हैं.

‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद वरुण फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ और ‘मैं तेरा हीरो’ में नजर आये थे. दोनों ही फिल्‍मों में वे एक मस्‍तमौला लड़के कर किरदार निभाते नजर आये. ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ में वे फिर एक बार आलिया भट्ट के साथ ही दिखाई दिये. वहीं ‘मैं तेरा हीरो’ में इलियाना डिक्रूज और नरगिस फाखरी मुख्‍य भूमिकाओं में थी. फिल्‍म हास्‍य-ड्रामा पर आधारित थी.

इन सभी फिल्‍मों में उनकी एक्टिंग एक कॉमेडी हीरो की रही है. लेकिन अब वे आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ में एक गंभीर युवक का किरदार निभाते नजर आयेंगे. फिल्‍म में यामी गौतम, हुमा कुरैशी और नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. वहीं वरुण ने पहले इस फिल्‍म के बारे में बताया था कि उनके दोस्‍तों ने उन्‍हें इस फिल्‍म को करने से मना किया था. दोस्‍तों का कहना था कि इससे उनके युवा दोस्‍त उनसे दूर हो जायेंगे.

वरुण का कहना है कि किरदार में बदलाव आते रहना चाहिए इससे परिपक्‍वता आती है. वरुण का कहना है कि उनके फैंस उन्‍हें इस फिल्‍म में भी पसंद करेंगे. वरुण अपने इस किरदार को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म के लिए उन्‍होंने कड़ी मेहनत की है. फिल्‍म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों को वरुण का गंभीर लुक कितना पसंद आयेगा ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें