30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”MSG” फिल्म देखने जा रहे चार सेवादारों की सडक हादसे में मौत

सिरसा : सिरसा-दिल्ली नेशनल हाइवे पर गांव भावदीन के पास धुंध के कारण एक आज टवेरा व ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में टवेरा एमएसजी फिल्म देखने जा रहे डेरा सच्चा सौदे के चार सेवादारों की मौत हो गई, जबकि चार को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस के अनुसार, आज सुबह मुक्तसर के […]

सिरसा : सिरसा-दिल्ली नेशनल हाइवे पर गांव भावदीन के पास धुंध के कारण एक आज टवेरा व ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में टवेरा एमएसजी फिल्म देखने जा रहे डेरा सच्चा सौदे के चार सेवादारों की मौत हो गई, जबकि चार को गंभीर चोटें आई हैं.

पुलिस के अनुसार, आज सुबह मुक्तसर के रहने वाले सिरसा डेरा सच्चा सौदा के सेवादार गुडगांव में ‘द मैसेंजर ऑफ गॉड’ का प्रीमियर शो में शिरकत करने जा रहे थे. टवेरा में 8 लोग थे जिनमें चालक गुरप्रीत, प्रदीप कुमार, मनप्रीत, रेशम सिंह, कुलदीप सिंह, दीपक, लछमन सिंह एवं साधुराम शामिल थे. धुंध के कारण गांव भावदीन के पास गाडी ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई.

पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी को सिविल अस्पताल में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने चालक गुरप्रीत, प्रदीप कुमार, मनप्रीत व रेशम सिंह को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना के बाद घायलों के पास मिले मोबाइल फोन से सभी की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया. परिजन सिविल अस्पताल में पहुंचे.

डिंग थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए हैं. पुलिस ने घायल लछमन की शिकायत पर अनजान ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें