27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”डॉली की डोली” को मिला U/A सर्टिफिकेट

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनम कपूर की आगामी फिल्‍म ‘डॉली की डेाली’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से बिना कट के यू.ए सर्टिफिकेट मिला है. फिल्‍म में सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म में सोनम ने एक ठग दुल्‍हन का किरदार निभाया है, जो शादी […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनम कपूर की आगामी फिल्‍म ‘डॉली की डेाली’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से बिना कट के यू.ए सर्टिफिकेट मिला है. फिल्‍म में सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म में सोनम ने एक ठग दुल्‍हन का किरदार निभाया है, जो शादी के बाद पति की सारी जयदाद लूटकर भाग जाती है. फिल्‍म 23 जनवरी का रिलीज होगी.

वहीं अरबाज खान अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित है. उन्‍होंने ट्विटर पर पोस्ट किया कि,’ ‘डॉली की डोली’ को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गयी. एक भी कट के बगैर यू ए प्रमाणपत्र मिला.’ फिल्‍म में सोनम बाईक ड्राइव करती नजर आयेंगी. यह एक हॉस्‍य-ड्रामा फिल्‍म होगी.

Undefined
''डॉली की डोली'' को मिला u/a सर्टिफिकेट 2

दूसरी तरफ खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘बेबी’ भी 23 जनवरी को ही रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में राणा डग्‍गूबाती और तापसी पन्‍नू भी मुख्‍य भूमिका में हैं. यह एक एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म होगी. अक्षय लंबे समय बाद अपने पुराने अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म में अक्षय और डग्‍गूबाती ने खतरनाक स्‍टंट कियाहै. अक्षय लंबे अरसेसे कॉमेडी फिल्‍मों में नजर आ रहे हैं. अब दर्शक भी उनके स्‍टंट वाले अवतार को दोबारा देखने के लिए उत्‍साहित होंगे.

अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दोनों फिल्‍मों में से दर्शक किसे पसंद करेंगे. ‘डॉली की डोली’ जहां दर्शकों को हंसने के लिए मजबूर करेगी वहीं ‘बेबी’ एक्‍शन का तड़का लगायेगी. सोनम कपूर के चुलबुलेपन को दर्शक पसंद करते हैं, वहीं खिलाड़ी अक्षय के एक्‍शन-स्‍टंट दर्शकों को अपनी ओर खींचता है. एक ठग दुल्‍हन और एक स्‍टंटमैंन में से दर्शक पहले किसके शो में इंट्री करते हैं यह तो फिल्‍म रिलीज के बाद ही पता चल पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें