38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिल्म की कहानी लिख रहे हैं A R Rehman

मुंबई : हॉलीवुड की तीन फिल्मों सहित 12 फिल्मों की संगीत तैयार करने के बाद, ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान अब फिल्‍म पटकथा तैयार कर रहे हैं. साथ ही वे एक फिल्म का निर्माण भी करने जा रहे हैं. शंकर की आने वाली फिल्म ‘आई’ के प्रेस कांफ्रेंस में रहमान ने संवाददाताओं को बताया […]

मुंबई : हॉलीवुड की तीन फिल्मों सहित 12 फिल्मों की संगीत तैयार करने के बाद, ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान अब फिल्‍म पटकथा तैयार कर रहे हैं. साथ ही वे एक फिल्म का निर्माण भी करने जा रहे हैं.

शंकर की आने वाली फिल्म ‘आई’ के प्रेस कांफ्रेंस में रहमान ने संवाददाताओं को बताया कि वे एक फिल्म की पटकथा तैयार कर रहे हैं और फिल्‍म का सह-निर्माण भी करेंगे. यह प्रक्रिया में है.

‘आई’ और ‘कोचाडियां : द लीजेंड’ का संगीत तैयार करने वाले ‘जय हो’ गीत के संगीतकार 47 वर्षीय रहमान ने कहा कि वह एक साल में ही भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज रजनीकांत और शंकर के साथ काम करके खुश हैं.

रहमान ने आगे बताया कि,’ 2014 मेरे लिए घटना प्रधान वर्ष रहा. मैंने इस साल 12 फिल्मों में काम किया. तीन हॉलीवुड फिल्में की और रजीनकांत और शंकर के साथ भी काम किया.’ रहमान की संगीतबद्ध अगली फिल्म आई 09 जनवरी को प्रदर्शित होगी. शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आई’ में विक्रम, एमी जैक्शन और उपेन पटेल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें