26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब ”3 idiots” की सीक्‍वल बनायेंगे राजकुमार हिरानी

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ के रंछोडदास श्‍यामलदास चांचड़ तो आपको याद ही होंगे. हम बात कर रहे हैं आमिर खान की. खबरें आ रही है कि राजकुमार हिरानी ने यह घोषणा कर दी है कि वह वर्ष 2009 में बनी फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ की सीक्‍वल बनाने जा रहे हैं. ‘थ्री इडियट्स’ में आमिर […]

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ के रंछोडदास श्‍यामलदास चांचड़ तो आपको याद ही होंगे. हम बात कर रहे हैं आमिर खान की. खबरें आ रही है कि राजकुमार हिरानी ने यह घोषणा कर दी है कि वह वर्ष 2009 में बनी फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ की सीक्‍वल बनाने जा रहे हैं. ‘थ्री इडियट्स’ में आमिर खान, आर माधवन, हरमन जोशी, करीना कपूर और बोमन ईरानी मुख्‍य भूमिकाओं में थे.

फिल्‍म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी पॉजीटिव रिस्‍पांस दिया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी. वहीं दिलचस्‍प होगा कि हिरानी फिल्‍म के सीक्‍वल में कौन-कौन से कलाकारों को शामिल करेंगे या फिर पुराने कलाकारों के साथ ही फिल्‍म की कहानी को आगे बढायेंगे.

हिरानी ने यह भी कहा है कि वे सीक्‍वल को लेकर काम कर रहे हैं. फिलहाल हिरानी और आमिर अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. फिल्‍म 19 दिसंबर को रिलीज होगी. खबरें आ रही है कि फिल्‍म रिलीज होते के साथ ही कई रिकॉर्डस् तोड़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें