26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोहा-कुणाल की शादी के लिए सज रहा है पटौदी महल

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की शादी के लिए पटौदी पैलेस सज-धज तैयार हो रहा है. खबरों के मुताबिक अगले साल की शुरुआत में सोहा अली खान और कुणाल खेमू शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल दोनों की शादी को लेकर पटौदी महल में पूरी तैयारियां की […]

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की शादी के लिए पटौदी पैलेस सज-धज तैयार हो रहा है. खबरों के मुताबिक अगले साल की शुरुआत में सोहा अली खान और कुणाल खेमू शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल दोनों की शादी को लेकर पटौदी महल में पूरी तैयारियां की जा रही हैं. सूत्रों की मानें तो सोहा और कुणाल अगले साल 25 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे.
खबर है कि शादी की रस्‍म मुंबई में ही की जाएगी. लेकिन शादी के बाद पार्टी का आयोजन इब्राहिम पैलेस में किया जाएगा. दो साल पहले इसी महल में सैफ और करीना की शादी हुई थी. उस वक्‍त दोनों की शादी बेहद सादे ढंग से हुई थी. कुछ चुनिंदा लोगों ने ही सैफ-करीना की शादी में शिरकत की. अब इसे एक बार फिर से नये सिरे से सजाया जा रहा है.
कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शादी शाही अंदाज में बडे धूमधाम से होगी. शादी की तैयारियों को लेकर शर्मिला टैगोर अक्‍सर ही यहां आना जना कर रही हैं. महल के पार्क को विशेष रूप से सजाया जा रहा है. पार्क के स्‍वीमिंग पूल की भी मरम्‍मत और रंग-रोगन का काम किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें