25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशांत की ”राधा” बनेंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बडे पर्दे पर एक साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं. फिल्‍म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. इससे पहले होमी ने फिल्‍म ‘फाईडिंग फैनी’ का निर्देशन किया था. ‘फाईडिंग फैनी’ में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर की जोडी नजर आई थी. अब […]

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बडे पर्दे पर एक साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं. फिल्‍म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. इससे पहले होमी ने फिल्‍म ‘फाईडिंग फैनी’ का निर्देशन किया था. ‘फाईडिंग फैनी’ में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर की जोडी नजर आई थी. अब वे आलिया और सुशांत की जोडी को लेकर आनेवाले हैं.

वहीं चर्चा है कि यह एक एपि‍क लव स्‍टोरी होगी. आलिया भट्ट ने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्‍म दर्शकों को खासा पसंद आई थी. इसके बाद आलिया ने फिल्‍म ‘2 स्‍टेट्स’ और ‘हाइवे’ जैसी फिल्‍मों में काम किया और दर्शकों की वाहवाही लूटी. वहीं सुशांत ने फिल्‍म ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्‍म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

आलिया इन दिनों फिल्‍म ‘शानदार’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में आलिया के आपोजिट शाहिद कपूर हैं. वहीं दूसरी ओर सुशांत दिबाकर बैनर्जी की फिल्‍म ‘व्योमकेश बख्शी’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इसके अलावा वो अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ के प्रमोशन को लेकर भी खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म ‘पीके’ में सुशांत के अलावा आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा और संजय दत्‍त मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म में सुशांत और अनुष्‍का पर फिल्‍माया गाना ‘चार कदम’ को दर्शकों ने खासा पसंद किया है.

वहीं, अब आलिया और सुशांत एक साथ फिल्‍म में नजर आयेंगे. दोनों ही कलाकारों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. उनके प्रशंसकों के लिए यह एक बडी खुशखबरी होगी कि वे दोनों को पर्दे पर एकसाथ देख पायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें