25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CID के सेट पर अजय का ”एक्‍शन-जैक्‍सन”,कहा ”पसंद आया तो दिल में नहीं तो…”

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अजय देवगन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इसी सिलसिले में वो मशहूर टीवी सीरीयल ‘CID’ पहुंचे. ‘CID’ के स्‍पेशल एपिसोड में शूट के दौरान अजय भी ‘CID’ के टीम के साथ क्रिमिनल्‍स को पकड़ते नजर आये. फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ में अजय ने कई […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अजय देवगन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इसी सिलसिले में वो मशहूर टीवी सीरीयल ‘CID’ पहुंचे. ‘CID’ के स्‍पेशल एपिसोड में शूट के दौरान अजय भी ‘CID’ के टीम के साथ क्रिमिनल्‍स को पकड़ते नजर आये.

फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ में अजय ने कई खतरनाक एक्‍शन किए है. उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत की है. फिल्‍म में अजय एक अलग अंदाज में तलवारबाजी भी करते नजर आयेंगे. फिल्‍म में अजय के अलावा सेनाक्षी सिन्‍हा, यामी गौतम और पूर्व मिस इंडिया मनस्‍वी गौतम भी मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म में सोनाक्षी भी वेस्‍टर्न लुक में नजर आनेवाली हैं.

अजय ने फिल्‍म के लिए 17 किलो वजन घटाया है. अजय ने बताया था कि,’ इस फिल्‍म को लेकर मैंने बहुत मेहनत की है. प्रभुदेवा ने फिल्‍म में एक अलग तरह की तलवारबाजी दिखाने की कोशिश की है. तलवारबाजी के लिए भी मैंने काफी मेहनत की है.’ इससे पहले ‘CID’ के सेट पर अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्‍म ‘किक’ के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं. फिल्‍म 5 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें