35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”पीके” का संस्‍पेंस अब भी बरकरार, आमिर ने सच में पी रखी है या फिर…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ को लेकर दर्शकों के लिए कई नये पत्‍ते खोल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद फिल्‍म में उनके रोल को लेकर अब भी गेस करना मुश्किल है. आमिर दर्शकों को क्‍लू दे रहे हैं. लेकिन आमिर के इस क्‍लू को समझना इतना आसान नहीं है. अब फिल्म […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ को लेकर दर्शकों के लिए कई नये पत्‍ते खोल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद फिल्‍म में उनके रोल को लेकर अब भी गेस करना मुश्किल है. आमिर दर्शकों को क्‍लू दे रहे हैं. लेकिन आमिर के इस क्‍लू को समझना इतना आसान नहीं है. अब फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला डायलॉग प्रोमो लॉन्च किया गया है जिसे देखकर पता चलता है कि आखिर आमिर के किरदार का नाम पीके क्यों है.

फिल्‍म के डायलॉग प्रोमो में अनुष्‍का आमिर से उनका नाम पूछती हैं. जवाब में आमिर बडे मासूमियत के साथ भोजपुरी में कहते नजर आते हैं नाम नाहीं है कछु हमार, बाकि जाने काहे सब पीके पीके बुलावे हैं. प्रोमो में हर कोई आमिर से पीके हैं क्‍या ?? पूछता नजर आ रहा है. फिल्म में आमिर के सामान्‍य से अलग दिखने के कारण हर कोई उनसे पूछता दिखता है कि कहीं पीया तो नहीं है?. लेकिन गौर फरमाने वाली बात यह है कि आमिर ने सच में पी रखी है या फिर इसके पीछे भी कोई राज है.

फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा एक पत्रकार के रुप में नजर आई हैं. वह आमिर को फॉलो करती रहती हैं. अनुष्‍का का लुक भी एकदम हटके है. अनुष्‍का एक टॉमबॉय के लुक में नजर आ रही हैं. इससे पहले भी वे फिल्‍म ‘जब तक है जान’ में एक पत्रकार के रुप में नजर आ चुकी हैं. दोनों पर फिल्‍माया एक गाना भी आ चुका है. फिल्‍म में संजय दत्‍त भी है. आमिर और संजय का गाना ‘ठर्की छोकरो’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में आमिर अजीबो-गरीब हरकत करते नजर आते हैं.

फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्‍य भूमिका में हैं. सुशांत के रोल को खुलासा अभी नहीं किया गया है. संस्‍पेंस यह भी है कि ‘ठर्की छोकरो’ गाने में वह महिलाओं के हाथ को देखकर कुछ सोचते हुए और गुस्‍से में नजर आते है. वे जहां-तहां महिलाओं के हाथ को देखकर छूते हैं और गुस्‍से में नजर आते हैं. अब इसके पीछे क्‍या संस्‍पेंस है यह तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा.

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में आमिर के लुक को देखकर दर्शक उनके लुक को लेकर कई सारे गेस कर रहे हैं. इससे पहले ‘थ्री इडियट्स’ में दोनों साथ काम कर चुके है. फिल्‍म के पहले पोस्‍टर ने पहले ही दर्शकों को हैरान कर दिया था. इसके बाद एक के बाद एक कई सारे पोस्‍टर आये और सभी पोस्‍टरर्स ने दर्शकों को हैरान होने पर मजबूर कर दिया. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आमिर कौन सा संस्‍पेंस लिए आते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें