29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्‍म ”लिंगा” के लिए तमिल सीख रही हैं सोनाक्षी सिन्‍हा, तमिल बोल करेंगी…

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्‍हा इन दिनों तमिल सीख रही हैं. सोनाक्षी तमिल फिल्‍म ‘लिंगा’ से दक्षिण भारतीय फिल्‍म में अपने करियर का शुरुआत करने जा रही हैं. के.एस.रवि कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लिंगा’ में सोनाक्षी सिन्‍हा के अलावा रजनीकांत और अनुष्का शेट्टी भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. सोनाक्षी फिल्‍म के […]

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्‍हा इन दिनों तमिल सीख रही हैं. सोनाक्षी तमिल फिल्‍म ‘लिंगा’ से दक्षिण भारतीय फिल्‍म में अपने करियर का शुरुआत करने जा रही हैं. के.एस.रवि कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लिंगा’ में सोनाक्षी सिन्‍हा के अलावा रजनीकांत और अनुष्का शेट्टी भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

सोनाक्षी फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर या फिर किसी और काम को लेकर जब भी चेन्‍नई जाती हैं तो वहां हर कोई तमिल में बात करता है जिसे देखकर वे असहज महसूस करती हैं. सोनाक्षी भी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान तमिल बोलना चाहती हैं. इसलिएवे तमिल सीख रही हैं.

अब वह दिन दूर नहीं जब सोनाक्षी चेन्‍नई के कार्यक्रमों के दौरान तमिल बोलती नजर आयेंगी. इसके अलावा सोनाक्षी बॉलीवुड फिल्‍म ‘तेवर’ में भी नजर आनेवाली है. फिल्‍म में वे अर्जुन कपूर के साथ नजर आयेंगी. फिल्‍म में मनोज वाजपेयी भी नजर आयेंगे.

वहीं सोनाक्षी का फिल्‍म ‘लिंगा’ के बारे में कहना है कि वे सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ काम कर बेहद खुश हैं. फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने कंपोज किया गया है. इससे पहले रहमान रजनीकांत की रोबोट फिल्म में भी म्यूजिक दे चुके हैं. लिंगा फिल्म को एस रवि कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन हैं.फिल्म 12 दिसंबर से सिनेमाघरों में नजर आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें