28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

29 मई को होगी ”Welcome Back” रिलीज

निर्देशक अनीश बज्‍मी की वर्ष 2007 में आयी फिल्‍म ‘वेलकम’का सिक्‍वल ‘वेलकम बैक’ जल्‍द बडे पर्दे पर आने वाला है. पहली फिल्‍म ‘वेलकम’ के मुख्‍य किरदारों में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल ,अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ थे. इस फिल्‍म ने बॉक्‍सऑफिस पर अच्‍छा कारोबार किया था. फिल्‍म के निर्देशक अनीश बज्‍मी ने वेलकम […]

निर्देशक अनीश बज्‍मी की वर्ष 2007 में आयी फिल्‍म ‘वेलकम’का सिक्‍वल ‘वेलकम बैक’ जल्‍द बडे पर्दे पर आने वाला है. पहली फिल्‍म ‘वेलकम’ के मुख्‍य किरदारों में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल ,अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ थे. इस फिल्‍म ने बॉक्‍सऑफिस पर अच्‍छा कारोबार किया था. फिल्‍म के निर्देशक अनीश बज्‍मी ने वेलकम की कामयाबी के तुरंत बाद ही इसके सिक्‍वल ‘वेलकम बैक’ की घोषणा कर दी थी.

इस फिल्‍म में पूर्व के किरदारों में नाना पाटेकर,परेश रावल और अनि‍ल कपूर दिखने वाले हैं. इसके अलावा फिल्‍म में जॉन अब्राहम, श्रुति हसन, डिंपल कपाड़िया, शाइनी आहूजा और नसीरुद्दीन शाह फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में होंगे. मजेदार बात है कि फिल्म में फिरोज खान की भूमिका अमिताभ बच्‍चन करेंगे. यह फिल्म 29 मई 2015 को रिलीज होगी.

फिल्‍म के अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज किया है. पोस्‍टर रिलीज करते हुए अनिल ने लिखा ‘वेलकम बैक, वी आर कमिंग’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें