27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोल्‍ड ”रंगरसिया” की स्‍क्रीनिंग में पहुंचे कई बॉलीवुड सेलीब्रिटी

जानेमाने अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री नंदना सेन की फिल्‍म ‘रंगरसिया’ की बुधवार को स्‍क्रीनिंग आयोजित की गई थी. इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्‍टार मौजूद थे. फिल्‍म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. फिल्‍म मशहुर पेंटर राजा रवि वर्मा की कहानी पर आधारित है. फिल्‍म को लेकर अभी तक कई विवाद खडे […]

जानेमाने अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री नंदना सेन की फिल्‍म ‘रंगरसिया’ की बुधवार को स्‍क्रीनिंग आयोजित की गई थी. इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्‍टार मौजूद थे. फिल्‍म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. फिल्‍म मशहुर पेंटर राजा रवि वर्मा की कहानी पर आधारित है. फिल्‍म को लेकर अभी तक कई विवाद खडे हो चुके है.

फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग मुबंई के पृथ्‍वी थियेटर में रखी गई थी. स्‍क्रीनिंग में आलिया भट्ट के माता-पिता सोनी रजदान और महेश भट्ट भी नजर आई. इनके अलावा इस मौके पर मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान और राहुल बोस भी नजर आये. नंदना से इस दौरान काली साडी और गोल्‍डन ब्‍लाउज में नजर आई. वही रणदीप हुड्डा ब्लू टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए.

इस फिल्‍म का निर्माण 2008 में ही शुरु हो गया था लेकिन फिल्‍म 2014 में रिलीज हो रही है. फिल्‍म में रणदीप हुड्डा राजा रवि वर्मा के किरदार में नजर आयेंगे. वहीं नंदना एक देवदासी के रुप में नजर आयेंगी. फिल्‍म अपने बोल्‍ड सीन के लिए शुरू से ही सुर्खियों में आ चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें