33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनाक्षी ने कटवाए बाल, तस्‍वीर की शेयर

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्‍हा अब एक नये लुक में दर्शकों के सामने आनेवाली है. उन्‍होंने अपने बाल कटवा लिये है. फिल्म दबंग से अपने करिय‍र की शुरूआत करनेवाली सोनाक्षी फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ में आनेवाली है. फिलम में वे अजय देवगन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. 27 वर्षीय सोनाक्षी ने छोटे बालों […]

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्‍हा अब एक नये लुक में दर्शकों के सामने आनेवाली है. उन्‍होंने अपने बाल कटवा लिये है. फिल्म दबंग से अपने करिय‍र की शुरूआत करनेवाली सोनाक्षी फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ में आनेवाली है. फिलम में वे अजय देवगन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

27 वर्षीय सोनाक्षी ने छोटे बालों में अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. सोनाक्षी अ‍भी तक फिल्‍मों में अपने लंबे बालों से दर्शकों को हैरान करती रही है. वहीं इस फिल्‍म में वे वेस्‍टर्न लुक में नजर आएंगी. इससे पहले वे साडी या सूट में ही फिल्‍मसें में नजर आती थी.

इसके अलावा सोनाक्षी अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ फिल्‍म ‘तेवर’ भी दिखाई देगी. साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘लिंगा’ भी कर रही हैं. सोनाक्षी इससे पहले फिल्‍म ‘हॉलीडे’ में नजर आई थी. फिल्‍म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. दोनों की जोडी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें