28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रजनीकांत ने जताई आपत्ति, फिल्‍म का नाम बदलकर रखा ”मैं हूं रजनी”

मुंबईः मैं हूं रजनीकांत इस फिल्म के नाम से आपको क्या लगता है इस फिल्म में मुख्य भूमिका कौन निभा रहे होंगे. फिल्म की कहानी कैसी होगी. जाहिर है कि फिल्म के नाम में सुपरस्टार रजनीकांत के नाम को भुनाने की कोशिश की गयी है. इस फिल्म के नाम से ही दर्शक सिनेमाघरो की तरफ […]

मुंबईः मैं हूं रजनीकांत इस फिल्म के नाम से आपको क्या लगता है इस फिल्म में मुख्य भूमिका कौन निभा रहे होंगे. फिल्म की कहानी कैसी होगी. जाहिर है कि फिल्म के नाम में सुपरस्टार रजनीकांत के नाम को भुनाने की कोशिश की गयी है. इस फिल्म के नाम से ही दर्शक सिनेमाघरो की तरफ खींचे चले आयेंगे.

इस फिल्म को बना रहे हैं दक्षिण भारती निर्देशक फैसल सैफ इस फिल्म के नाम से रजनीकांत ने अपनी नाराजगी जाहिर कर दी. उन्हें लगता है इस नाम से उनकी छवि और प्रशंसकों को नुकसान पहुंचेगा. उन्होंने फिल्म के निर्देशक से इसके नाम में परिर्वतन लाने की अपील की. निर्देशक ने भी सुपरस्टार की इस परेशानी को समझते हुए मैं हूं रजनी की जगह इस फिल्म का नाम मैं हूं रजनी कर दिया है.
हालांकि नाम में बहुत भारी बदलाव नहीं किया गया लेकिन रजनीकांत की आपत्ति के बाद इसमें बस रजनीकांत की जगह रजनी शब्द का इस्तेमाल किया गया है. फैसल ने फिल्म का नाम बदलने के सवाल पर कहा कि इसमें फिल्म निर्माता का पैसा दांव पर था इसलिए उन्हें ऐसा करना पड़ा. सुपरस्टार रजनीकांत को लगा था कि फिल्म के नाम ‘मैं हूं रजनीकांत’ से उनकी छवि खराब होगी और उनके प्रशंसक नाखुश होंगे इसलिए उन्होंने इसके नाम और विषय सामग्री के खिलाफ अदालत में एक याचिका दायर की थी.
मेरे निर्माता ने चेन्नई जाकर रजनी सर की टीम के अधिवक्ताओं व कुछ अन्य मेहमानों को फिल्म दिखाई जिन्होंने पाया कि मेरी फिल्म का सुपरस्टार से कोई लेना-देना नहीं है.शुरुआत में फैसल ने फिल्म का नाम बदलने से साफ इनकार कर दिया था. लेकिन मामला जब अदालत में गया तो उन्हें नाम बदलना पड़ा. यह फिल्म 17 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें