30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिस्टर चालू में पूजा बनेंगी लेडी जासूस

एक्टिंग से लगभग किनारा कर चुकीं पूजा भट्ट के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि तेरह साल बाद रीमा कागदी की रॉमकॉम में बतौर एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर लौटेंगी.महेश भट्ट की बेटी, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट एक्टिंग की दुनिया में फिर लौट रही हैं. खबर है कि बीते दिनों की यह नायिका 13 […]

एक्टिंग से लगभग किनारा कर चुकीं पूजा भट्ट के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि तेरह साल बाद रीमा कागदी की रॉमकॉम में बतौर एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर लौटेंगी.महेश भट्ट की बेटी, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट एक्टिंग की दुनिया में फिर लौट रही हैं. खबर है कि बीते दिनों की यह नायिका 13 साल बाद रीमा कागदी की रॉमकॉम ‘मिस्टर चालू’ में एक्टिंग करती नजर आएंगी. इससे पहले रीमा ने आमिर की ‘तलाश’ बनायी थी. पूजा लेडी जासूस का रोल करेंगी.
मिस्टर चालू में लीड रोल में सैफ अली खान और कंगना रनौत हैं. ऋचा चड्ढा का भी इसमें अहम रोल है. इससे पहले पूजा भट्ट साल 2001 में राहुल बोस की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म, ‘एवरी बडी सेज आइ एम फाइन’ में नजर आयी थीं. उसके बाद वह प्रोडक्शन और दूसरे कामों में मसरूफ हो गयीं और एक्टिंग से किनारा कर लिया. मिस्टर चालू जनवरी 2015 में फ्लोर पर जायेगी. इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं.
बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक पहले लेडी जासूस के रोल के लिए तब्बू का नाम चल रहा था, मगर फिर उन्हें लगा कि पूजा भट्ट बेहतर रहेंगी. इस रोल के लिए हामी भरने के बारे में पूजा ने बताया. रितेश का एसएमएस आया. क्या तुम अभी भी एक्टिंग करती हो. मैंने जवाब दिया-एक बार एक्टर, हमेशा के लिए एक्टर.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें