23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भंसाली बनाएंगे 90 के दशक की खलनायक का रीमेक

मुंबई: खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली 1993 में आई फिल्म खलनायक का रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं. इसके लिए उन्होंने सुभाष घई से बात भी कर ली है. इससे पहले मई 2013 में सुभाष घई ने घोषणा की थी कि वो खलनायक का रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं. […]

मुंबई: खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली 1993 में आई फिल्म खलनायक का रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं. इसके लिए उन्होंने सुभाष घई से बात भी कर ली है.

इससे पहले मई 2013 में सुभाष घई ने घोषणा की थी कि वो खलनायक का रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने कहा था कि फिल्म को आज के दौर के हिसाब से ढाला जाएगा यह पूरी रीमेक नहीं होगी.
उस समय अफवाह चली थी कि संजय दत्त का रोल जॉन अब्राहम करेंगे लेकिन घई ने इसका खंडन किया था. हालांकि घई ने कहा था कि वो इसके लिए डायरेक्टर देख रहे हैं और फाइनल होने पर इसकी घोषणा करेंगे. लेकिन फिर ये योजना ठंडे बस्ते में चली गई .
अब खबर आई है कि संजयलीला भंसाली फिल्म की रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं औप इसके लिए सुभाष घई से मिल चुके हैं.
सत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भंसाली ने घई को ऑफर दिया है कि उनके प्रोडक्शन हाउस और घई के मुक्ता आर्ट्स का कोलेब्रशन किया जाए.
26 मई 1993 को रिलीज हुई घई की फिल्म खलनायक ने काफी हिट रही थी. फिल्म की सफलता को देखते हुए इस फिल्म तमिल और तेलगू में भी बनाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें