28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रजनीकांत की इमेज को बनाए रखेगा ”मैं हूं रजनीकांत”-आदित्‍य

मुंबई: जब रजनीकांत को गुस्सा आता है तो कई बड़ी-बड़ी घटनाएं होतीं हैं लेकिन यह केवल जोक्स में होता है. जब असली जिंदगी में उन्हें गुस्सा आया तो उन्होंने कोर्ट की शरण ले ली. खबरों की माने तो राजनी का गुस्सा एक फिल्‍म पर उतरा है. फिल्‍म का नाम ‘मैं हूं रजनीकांत’ है. इस संबंध […]

मुंबई: जब रजनीकांत को गुस्सा आता है तो कई बड़ी-बड़ी घटनाएं होतीं हैं लेकिन यह केवल जोक्स में होता है. जब असली जिंदगी में उन्हें गुस्सा आया तो उन्होंने कोर्ट की शरण ले ली. खबरों की माने तो राजनी का गुस्सा एक फिल्‍म पर उतरा है. फिल्‍म का नाम ‘मैं हूं रजनीकांत’ है.

इस संबंध में सुपरस्टार ने बुधवार को मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की. जिसमें इस फिल्‍म पर रोक की मांग की है. कोर्ट ने उनकी याचिका पर विचार करते हुए फौरी तौर पर फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है.

रजनीकांत ने याचिका में तर्क दिया है कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर किसी फिल्म या प्रॉडक्ट को अपना नाम इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दी है. रजनीकांत का कहना है कि ऐसी किसी भी चीज से उनके फैंस भ्रमित हो सकते हैं. याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस एस तमिलवनन ने फिल्म की रिलीज पर फौरी तौर पर रोक लगाने का आदेश जारी किया.

फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ के डायरेक्टर हैं फैजल सैफ. इसमें आदित्य मेनन लीड रोल में हैं. रजनीकांत के नाम से ही फिल्म हिट हो जाती है. साऊथ में उन्हें भगवान की तरह पूजा जाता है. इसलिए रजनीकांत ने अपने फैंस को झांसे से बचाने के लिए कोर्ट की शरण ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें