35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन साल बाद क्‍यों अचानक भावुक हो गई परिणिति…

जानीमानी बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपडाकाम में इतना वयरूत हो गई थी कि उन्‍हें अपने घर जाने का मौका नहीं मिला था. लेकिन उनकी आगामी फिल्‍म ‘दावत-ए-इश्‍क’ के प्रमोशन के बहाने परिणिति को घर जाने का मौका मिला. घर पहुंचने पर परिणिति की खुशी का ठिकाना नहीं था. गाडी से उतारते ही परिणिति का स्‍वागत तिलक […]

जानीमानी बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपडाकाम में इतना वयरूत हो गई थी कि उन्‍हें अपने घर जाने का मौका नहीं मिला था. लेकिन उनकी आगामी फिल्‍म ‘दावत-ए-इश्‍क’ के प्रमोशन के बहाने परिणिति को घर जाने का मौका मिला.

घर पहुंचने पर परिणिति की खुशी का ठिकाना नहीं था. गाडी से उतारते ही परिणिति का स्‍वागत तिलक लगाकर किया गया. मां पिताजी को सामने देखकर वे भावुक हो गई. वहीं परिणिति के घरवालों ने फिल्‍म की तरह ही घर में एक शानदार दावत का इंतजाम भी किया था. उनकी पसंदीदा काली दाल, बैंगन का भरता, हरी मिर्च, बिस्किट की पुडिंग खास तौर पर बनवाई गई थी.

इस मौके पर परिणिति के साथ फिल्‍म की टीम के लोगों के साथ आदित्‍य रॉय कपूर भी शातिल थे. परिणीति चोपड़ा और आदित्य कपूर इनदिनों फिल्म दावत-ए-इश्क के प्रमोशन के सिलसिले में फूड यात्रा पर हैं.

इस फिल्‍म को लेकर दोनों ही कलाकार खासा खुश है. आदित्‍य-परिणिति की जोडी 19 सितंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें