21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब आमिर बन गए पुलिसवाले, कहेंगे ”परेड सावधान”

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफैक्सनिस्‍ट कहे जाने वाले आमिर खान अपने काम में हमेशा से ही परफैक्‍सन रखते हैं.इसीलिए अपनी आने वाली फिल्‍म ‘पीके’ के प्रोमोशन का अलग ही तरीका उन्‍होंने अपना लिया है. अबकी बार आमिर ने पीके’ की तीसरी मोसन पोस्‍टर जारी की है. फिल्‍म के पोस्‍टर के बारे में आमिर ने ट्विटर पर […]

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफैक्सनिस्‍ट कहे जाने वाले आमिर खान अपने काम में हमेशा से ही परफैक्‍सन रखते हैं.इसीलिए अपनी आने वाली फिल्‍म ‘पीके’ के प्रोमोशन का अलग ही तरीका उन्‍होंने अपना लिया है. अबकी बार आमिर ने पीके’ की तीसरी मोसन पोस्‍टर जारी की है. फिल्‍म के पोस्‍टर के बारे में आमिर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए इसका लिंक शेयर किया.

पीके के नये पोस्‍टर में आमिर खाकी वर्दी में नजर आ रहे हैं. ढीली-ढाली पुलिस की वर्दी में आमिर अपने पर्सनालिटी से बिल्‍कुल उलट नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर के बारे में उन्‍होंने अपने पहले ट्विट में देहाती अंदाज में जानकारी देते हुए कहा ‘ ई देखा, पीके का हमरा नया एडभरटीजमांट.. देख और बोला, कैसन लागा..’ हलांकि उन्‍होंने अपने इस ट्विट में गलती से अपने टेलीविजन शो ‘सत्‍यमेव जयते’ का लिंक शेयर कर दिया था. जिसके बारे में उन्‍होंने अपने अगली ट्विट में देहाती अंदाज में ही माफी भी मांगी. उन्‍होंने अपने तीसरे ट्विट में उन्‍होंने लिखा ‘ ई लियो, अब देखा पीके का हमरा नया पोस्‍टरवा !!!’.

https://twitter.com/aamir_khan/status/511767858250936321
https://twitter.com/aamir_khan/status/511767979831201792

पोस्‍टर में संजय दत्‍त भी दिखे जिसका परिचय अमिर ने अपने दोस्‍त भैरव सिंह के रूप में दिया. जो आमिर के पिछले पोस्टर वाली बैंड की पोशाक में नजर आए. इस फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं.
फिल्‍म ‘पीके’ के प्रोमोशन का नया तरीका बहुत ही अनूठा है. इस फिल्‍म का निर्देशन राज कुमार हीरानी कर रहे हैं. इससे पहले उन्‍होंने ‘मुन्‍नाभाई एमबीबीएस’, ‘लगे रहो मुन्‍नाभाई’ और ‘थ्री ईडियट्स’ जैसी फिल्‍में बनाई हैं.
पीके के पहलेपोस्‍टरमें आमिर रेलवे ट्रैक पर नग्‍न अवस्‍था में खडे नजर आए, उनके हाथों में सिर्फ ट्रेंजिस्‍टर था. दूसरे पोस्‍टर में आमिर एक बैंड वाले के लुक में दिखे, जो अपने हाथों में भैरवसिंह बैंड नाम का बैंड बाजा पकडे हुए हैं. यह फिल्‍म 19 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें