34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्री है दीपिका पादुकोण!

मुंबई: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की नजर में बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं. एक अंग्रेजी सामाचार पत्र से बात करते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया. जब उनसे पूछा गया कि आज के परिदृश्‍य में वे बॉलीवुड के किन एक्टर्स को पसंद करते हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा […]

मुंबई: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की नजर में बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं. एक अंग्रेजी सामाचार पत्र से बात करते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया. जब उनसे पूछा गया कि आज के परिदृश्‍य में वे बॉलीवुड के किन एक्टर्स को पसंद करते हैं.

इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अभिनेता में रणवीर कपूर को मैं बेहद पसंद करता हूं लेकिन रणवीर सिं‍ह की एक्टिंग भी देखने लायक होती है हालांकि मैं उनकी ज्यादा फिल्‍में नहीं देख पाया हूं. ऐसा नहीं है कि रणवीर कपूर को लोग उनके परिवार की वजह से जानते हैं बल्कि वह अपने अभिनय के जरिये फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं.

https://twitter.com/deepikapadukone/status/509579237741690880

वहीं अभिनेत्रियों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण का टॉप में होना जायज है जिसकी वह हकदार भी है. दीपिका एक शानदार कलाकार है. वह अपने को किरदार में ढाल लेतीं हैं. उनका अभिनय देखने लायक होता है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि अन्य कलाकार मुझे पसंद नहीं है. इनके अलावा नवाज, इरफान ,अरशद जैसे कलाकारों के अभिनय भी देखने लायक होते हैं.

गौरतलब है कि नसीरुद्दीन शाह की फिल्‍म फाईंडिंग फैनी 12 सितंबर को रिलीज हो रही है. यह एक अंग्रेजी फिल्‍म है जिसको हिंदी में भी डब करके रिलीज किया जायेगा. अपनी तारीफ करने के लिए डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने नसीरुद्दीन शाह को धन्यवाद दिया है. दीपिका ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘यह मेरे लिए काफी हर्षदायक है थैक्यू नसीर सर’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें