31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रणवीर ने की दीपिका से शादी

मुंबई:यू तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्रेम के चर्चे चारों ओर हैं. लेकिन दोनों के शादी की तस्वीर सामने आने से लोग शॉक्ड हैं. इस तस्वीर में दोनों मैरिज ड्रेस में दिख रहे हैं. दरअसल यह फिल्म फाईंडिंग फैनी की है. फिल्‍म में रणवीर ने दीपिका के पति का किरदार निभाया है जो […]

मुंबई:यू तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्रेम के चर्चे चारों ओर हैं. लेकिन दोनों के शादी की तस्वीर सामने आने से लोग शॉक्ड हैं. इस तस्वीर में दोनों मैरिज ड्रेस में दिख रहे हैं.

दरअसल यह फिल्म फाईंडिंग फैनी की है. फिल्‍म में रणवीर ने दीपिका के पति का किरदार निभाया है जो मृत है. फिल्‍म के लिए रणवीर ने डायरेक्ट को खुद एप्रोच किया था.

खबरों की माने तो दीपिका के साथ समय बिताने के लिए रणवीर को ऐसा करना पड़ा. फिल्‍म में अब दोनों की तस्वीर सामने आ गई है. फिल्म की रिलीज हुई इस तस्वीर में रणवीर गाबो और दीपिका एंजी के अवतार में हैं, और दोनों ही क्रिश्चियन मैरिज की ड्रेस में हैं.

होमी अदजानिया की इस फिल्म में रणवीर ने गाबो का किरदार मुफ्त में किया है. यह फिल्‍म 12 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्‍म में अर्जुन कपूर दीपिका के ऑपोजिट दिखेंगे. फिल्‍म में एक और किरदार है जो इन दिनों काफी फेमस है पंकज कपूर. वे फिल्म में काफी रोचक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें