29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झूलन गोस्वामी पर बनेगी फिल्म, अनुष्का शर्मा निभाएंगी किरदार

मुबंई:पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है. भाग मिल्खा भाग, नीरजा, धौनी द अनटोल्ड स्टोरी , द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी बहुत बायोपिक फिल्में है जो दर्शकों को काफी पसंद आई है. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. बता दें भारतीय महिला क्रिक्रेट टीम की […]

मुबंई:पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है. भाग मिल्खा भाग, नीरजा, धौनी द अनटोल्ड स्टोरी , द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी बहुत बायोपिक फिल्में है जो दर्शकों को काफी पसंद आई है. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. बता दें भारतीय महिला क्रिक्रेट टीम की पूर्व खिलाड़ी झूलन गोस्वामी पर भी बायोपिक बनने जा रही है.

अनुष्का शर्मा ने ये फिल्म साइन कर ली है. जिसके लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है. अभी हाल ही में अनुष्का को झूलन गोस्वामी के साथ कोलकाता के ईडन गार्डन में क्रिक्रेट की प्रैक्टिस करते दिखी थीं खबर है की वह अपनी इस फिल्म की घोषणा एक वीडियो जारी करके करेंगी.

बता देंअनुष्का की पिछली फिल्म जीरो थी, इसके बाद से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी. इन दिनों वो पति विराट कोहली के साथ समय बिता रही है. गौरतलब है की अनुष्का को क्रिकेट सिखाने में विराट कोहली भी उनकी मदद कर रहे है.

कौन है झूलन गोस्वामी

झूलन गोस्वामी भारतीय महिला टीम की ऑल- राउडर क्रिकेटर है. वो भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान भी रह चुकी है. गोस्वामी ने साल 2018 में इंटरनेशल क्रिक्रेट से सन्‍यास लिया है. उन्होंने साल 2007 में ICC महिला खिलाड़ी व 2011 में सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी की ट्राफी जीती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें