34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

मुंबई :बॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बात चाहे रियलिटी शो में रोने की हो या फिर इंस्टाग्राम पर पाउट वाली सेल्फी. इन दिनों बॉलीवुड में उनका सिक्का चल रहा है. उनका हर गाना हिट भी हो रहा है. ब्रेकअप को पीछे […]

मुंबई :बॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बात चाहे रियलिटी शो में रोने की हो या फिर इंस्टाग्राम पर पाउट वाली सेल्फी. इन दिनों बॉलीवुड में उनका सिक्का चल रहा है. उनका हर गाना हिट भी हो रहा है. ब्रेकअप को पीछे छोड़ नेहा कक्कड़ अब जिदंगी में आगे बढ़ चुकी हैंं.

हम बात कर रहे हैंं कक्कड़ और उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली की, दोनों का 2018 में ब्रेकअप हो गया था. जिसके बाद नेहा काफी परेशान रहने लगी थी. उन्हें कई बार टीवी शो में एक्स बॉयफ्रेंड की यादों को लेकर रोते देखा गया.

बताया जाता है कि हिमांश ने नेहा कक्कड़ को धोखा दिया था, लेकिन ब्रेकअप के एक साल बाद हिमांश ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि मैं इस रिलेशनशिप को लेकर बहुत सिरियस था और हम दोनों शादी करने का प्लान बना रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने बताया की ब्रेकअप का फैसला नेहा का था, जिसकी उन्होंने इज्जत की, साथ ही उन्होंने कहा की वो नेहा के साथ समय बिताने के लिए टूर पर जाते थे. जिसे विजी होने के कारण उनके हाथ से कई बड़े प्रोेजेेक्ट निकल गए थे.

एक्टर ने बताया की यह मेरी तरफ से किया गया ब्रेकअप नहीं था, लेकिन तब कयास लगाए जाने लगे, तो सारी चीजेंं खराब होने लगी. वो समय मेरे लिए बहुत खराब था, लेकिन अब सब ठीक हो गया है. एक ऐसा भी समय था जब सोशल मीडिया पर लोग मुझे कोस रहे थे. नेहा टीवी शो पर रोई जिससे लोगों ने मुझे दोषी ठहराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें