करीना को डेट करते वक्‍त रानी ने सैफ को दी थी ये सलाह, एक्‍टर ने बताया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सैफ अली खान हाल ही में करीना कपूर खान के रेडियो शो 'what women want' के सीजन 2 में पहुंचे थे. सैफ ने करीना के साथ कई मजेदार बातें की. इस दौरान उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया जब वह करीना को डेट कर रहे थे तो रानी मुखर्जी ने उन्‍हें क्‍या सलाह दी थी.

करीना ने सैफ से पूछा कि क्‍या शादी में लोगों के रोल बने हुए होते हैं. क्‍या हम शादी में कुछ अलग करते हैं, क्‍या एक रिश्‍ते में महिला और पुरुष को अलग-अलग चीजें करनी होती है ? इसपर सैफ ने कहा- 'ऐसा नहीं है, कुछ चीजें तुम संभालती हो कुछ मैं.'

इसपर करीना ने कहा,' हां... जब मैं काम करती हूं और तुम घर पर होते हैं और तैमूर का ध्‍यान रखते हो और जब तुम काम करते हो तो मैं.'
इसके बाद सैफ ने उनदिनों को याद किया जब वह करीना को डेट कर रहे थे और रानी ने एक सलाह दी थी. उन्‍होंने कहा,' वो पहली बार था जब मैं किसी वर्किंग वूमेन को डेट कर रहा था. तब रानी मुखर्जी ने मुझसे कहा था कि तुम बस यह सोचो के तुम किसी आदमी के साथ रिलेशनशिप में हो.

सैफ ने कहा- उनका (रानी मुखर्जी) मतलब था कि करीना को अपने बराबर का समझो क्‍योंकि यहां महिला-पुरुष जैसी कोई बात नहीं है. दोनों किसी से कम नहीं है.' इस दौरान उन्‍होंने करीना से अपने करियर के बारे में भी बात की.

करीना और सैफ के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो करीना की आनेवाली फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' और 'लाल सिंह चड्ढा' है. 'अंग्रेजी मीडियम' में वह इरफान खान के साथ दिखेंगी, वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ. वहीं सैफ की पिछली फिल्‍म जवाने जानेमन थी जिसे बेहद पसंद किया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें