तनुश्री दत्‍ता के वकील पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नाना पाटेकर पर #MeToo के तहत आरोप लगा चुकी अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार मामला उनके वकील से जुड़ा है. तनुश्री दत्‍ता के वकील नितिन सतपुते के खिलाफ बांद्रा में एक महिला ने कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का इस्‍तेमाल करने और छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया है.

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, वकील नितिन सतपुते के खिलाफ खेरवाड़ी पुलिस थाने में शोषण का केस दर्ज करवाया गया है. आरोप लगानेवाली महिला भी पेशे से वकील ही हैं.'

एक अधिकारी ने कहा कि, इस सप्ताह की शुरुआत में राज्य महिला आयोग के कार्यालय के बाहर हुई घटना में, 47 वर्षीया पीड़िता ने आरोप लगाया कि सतपुते ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. पीड़िता ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में अपनी शिकायत में कहा कि बच्चों के लिए एक बगीचे के निर्माण पर 2 नवंबर को सतपुते के साथ उनकी बहस हुई थी.

पीड़िता ने बताया कि, सतपुते ने कथित तौर पर उनके मोबाइल पर कॉल किया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद पीड़िता ने 4 नवंबर को राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज की.

इसके बाद, पीड़िता को सोमवार को आयोग में एक बैठक के लिए बुलाया गया था और कार्यालय से बाहर निकलते समय, सतपुते ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया. पुलिस ने गुरुवार को धारा 354A (यौन उत्पीड़न) और भारतीय दंड संहिता के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

बता दें कि, तनुश्री दत्‍ता ने नाना पाटेकर पर एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. हालांकि नाना पाटेकर ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया था. यह मामला कोर्ट जा पहुंचा है, फिलहाल मामला कोर्ट में लंबित है. तनुश्री दत्‍ता का केस नितिन सतपुते ही देख रहे थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें