अक्षय कुमार के इस वीडियो ने तोड़ा वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, टीम ने ऐसे किया सेली‍ब्रेट, VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अक्षय कुमार के पहले वीडियो सॉन्‍ग 'फिलहाल' ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. इस गाने में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी नजर आ रही हैं. इस गाने को 110 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज़ मिल चुके हैं. यह गाना रिलीज होते ही सबकी जुबान पर चढ़ गया था. इस गाने को बी प्राक ने गाया है और इसका म्‍यूजिक भी उन्‍होंने ही दिया है. इसके लिरिक्‍स और कंपोजर जानी ने दिये हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो से अपना म्‍यूजिक वीडियो डेब्‍यू किया है. यह 9 नवंबर को रिलीज किया गया था.

जाहिर है, लगातार हिट दे रहे अक्षय कुमार का म्‍यूजिक डेब्‍यू वीडियो साधारण तो नहीं हो सकता था, इसे 100 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर एक पोस्‍ट साझा किया है.

इस पोस्‍ट में अक्षय कुमार इस सॉन्‍ग के सिंगर बी प्राक और नुपुर सेनन के साथ 100 मिलियन व्‍यूज़ को इंज्‍वॉय करते नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,' फिलहाल तो यूं है कि 100 मिलियन व्‍यूज़ का सेलीब्रेशन चल रहा है. जब मैंने इस गाने को सुना था तो मुझे लगा था यह कोई साधारण गाना तो नहीं है, लेकिन मैंने इतने बेहतरीन रिस्‍पांस की कल्‍पना नहीं की थी. बी प्राक, जानी, नुपुर सेनन, अरविंदर खेरा, अज़ीम और सबसे ज्‍यादा आपको.'

अक्षय कुमार इस वीडियो में चलती हुई गाड़ी की पिछली सीट पर बैठकर बी प्राक और नुपुर के साथ अपने गाने में लिपसिंग करते नजर आ रहे हैं. अक्षय इस वीडियो में मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं.

खास बात यह है कि, यह पहला ऐसा म्‍यूजिक वीडियो है जिसे बहुत कम समय में 100 मिलियन मिल चुके हैं. वर्ल्‍ड म्‍यूजिक अवार्ड्स के ऑफिशियल अकाउंट से रिकॉर्ड ब्रेक होने की जानकारी दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें