27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

EID 2020 पर सलमान और अक्षय की भिड़ंत तय, ”राधे” और ”लक्ष्मी बॉम्ब” का होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश

Eid 2020 Akshay Kumar vs Salman Khan: अगले साल यानी 2020 की ईद पर बॉक्‍स ऑफिस पर बड़ी टक्कर होनेजा रही है. सलमान इस दिन के लिए अपनी फिल्‍म ‘राधे : योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ को बुक कर चुके हैं. अब अक्षय कुमार की ‘लक्ष्‍मी बम’ भी इसीमौके पर आ रही है. ‘लक्ष्‍मी बम’ के […]

Eid 2020 Akshay Kumar vs Salman Khan: अगले साल यानी 2020 की ईद पर बॉक्‍स ऑफिस पर बड़ी टक्कर होनेजा रही है. सलमान इस दिन के लिए अपनी फिल्‍म ‘राधे : योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ को बुक कर चुके हैं. अब अक्षय कुमार की ‘लक्ष्‍मी बम’ भी इसीमौके पर आ रही है.

‘लक्ष्‍मी बम’ के मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि वे ईद 2020 पर अपनी फिल्‍म रिलीज करेंगे. फॉक्‍स स्‍टार हिंदी के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया- ईद 2020 को सारे देश में मचेगा शोर जब फटेगा लक्ष्‍मी बम आपके नजदीकी सिनेमाघरों में.

इस ट्वीट में मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्‍टर भी शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार धाकड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं. बतातेचलें कि ‘लक्ष्‍मी बम’ 2011 में आयी तमिल फिल्‍म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक है. फिल्‍ममें अक्षय के ऑपोजिट कियारा आडवाणी नजर आयेंगी.

इस साल नवरात्रि के मौके पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था. इसमें उन्हें एक खास लुक के लिए तैयारी करते देखा जा सकता था. यह पहली बार होगा कि अक्षय कुमार इस तरह की भूमिका को पर्दे पर पेश कर रहे होंगे, इसे लेकर उनके प्रशंसकों में पहले से ही उत्साह है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि अक्षय ने शुरू में अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की रिलीज ईद 2020 के लिए बुक की थी लेकिन सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ (Inshallah) के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था.

हालांकि, जैसे ही फिल्म को रोक दिया गया, सलमान ने अपने प्रशंसकों को निराश न करते हुए अपनी अगली कॉप-ड्रामा ‘राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई’ (Radhe : Your Most Wanted Bhai) को लेकर आने की बात कही थी.

मालूम हो कि 2020 में अक्षय की तीन फिल्में रिलीज होंगी. इनमें ईद पर ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb), दिवाली पर ‘पृथ्वीराज’ (Prithiviraj) और क्रिसमस पर ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें