28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नसीर और ओम पुरी को बदसूरत मानती थीं शबाना

जी हां, यह सुन कर आप भी आश्चर्य में पड़ गये होंगे न…कि शबाना आजिमी भी क्या भला किसी को बदसूरत कह सकती हैं. लेकिन यह बात खुद उनके सह कलाकार ने स्वीकारी है और वह सह कलाकार कोई और नहीं खुद नसीरुद्दीन शाह हैं. नसीरुद्दीन शाह ने ये बातें अनुपम खेर के शो कुछ […]

जी हां, यह सुन कर आप भी आश्चर्य में पड़ गये होंगे न…कि शबाना आजिमी भी क्या भला किसी को बदसूरत कह सकती हैं. लेकिन यह बात खुद उनके सह कलाकार ने स्वीकारी है और वह सह कलाकार कोई और नहीं खुद नसीरुद्दीन शाह हैं. नसीरुद्दीन शाह ने ये बातें अनुपम खेर के शो कुछ भी हो सकता है में कही हैं. इस रविवार ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह अनुपम के गेस्ट बन कर आनेवाले हैं.

इस शो के दौरान नसीर और ओम पुरी ने पुराने दौर की कई बातें शेयर की हैं. इसी बातचीत के दौरान जब अनुपम खेर ने नसीर और ओम पुरी से पूछा कि क्या शक्ल और सूरत को लेकर उन्हंे कभी जिल्लत सहनी पड़ी है तो इस बारे में नसीर ने तुरंत कह दिया कि हां, शबाना आजिमी ने हमारी एनएसडी की पुरानी तसवीर देख कर कहा कि ये दो बदसूरत इंसान, कैसे एक्टर बनने की जुर्रत कर सकते हैं.

लेकिन नसीर का मानना है कि शबाना ने यह दोस्ताने व्यवहार में कहा था. इसी शो में नसीर ये भी बतायेंगे कि जब उन्हें उनके बड़े नाम को बदलने के लिए कहा. फिल्म निशांत के वक्त जब निर्देशक ने जब कहा कि नसीरुद्दीन शाह नाम बहुत बड़ा है. इसे बदल देना चाहिए तो नसीर ने व्यंग्य में कहा कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा छोटा नाम है. सो, नसीर ने कभी अपना नाम नहीं बदला. नसीर, ओम पुरी और अनुपम खेर की दिलचस्प बातचीत इस रविवार कलर्स चैनल के शो कुछ भी हो सकता है में प्रसारित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें