32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देखें ”तमंचे” में रिचा का हॉट अवतार

मुंबई:हॉट अभिनेत्री रिचा चड्ढा की फिल्‍म ‘तमंचे’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्‍म उत्तर प्रदेश के दो गुंडे पर बनाई गई है. फिल्म में निखिल द्विवेदी रिचा के ऑपोजिट नजर आने वाले हैं.जिनपर गुंडों पर फिल्म बनाई गई है दोनों अपने इलाके के नामी गुंडे हैं. फिल्म का पूरा ट्रेलर आर डी बर्मन […]

मुंबई:हॉट अभिनेत्री रिचा चड्ढा की फिल्‍म ‘तमंचे’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्‍म उत्तर प्रदेश के दो गुंडे पर बनाई गई है. फिल्म में निखिल द्विवेदी रिचा के ऑपोजिट नजर आने वाले हैं.जिनपर गुंडों पर फिल्म बनाई गई है दोनों अपने इलाके के नामी गुंडे हैं. फिल्म का पूरा ट्रेलर आर डी बर्मन के गाने ‘प्यार में दिल पे मार दी गोली…’के बैकड्रॉप पर बैठाया गया है. यही फिल्म का थीम भी है.

रिचा चड्ढा ने फिल्म ‘ओय लकी लकी ओय’, गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘रामलीला’ में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा दिया है. फिल्म ‘तमंचे’ के ट्रेलर और पोस्टर रिलीज के बाद दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में रिचा अब तक के सबसे बोल्ड लुक में नजर आने वाली हैं. सूर्यवीर सिंह भुल्लर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म 19 सितंबर को रिलीज होगी.

कहा जा रहा है कि रिचा का ऐसा लुक आबतक दर्शकों ने नहीं देखा होगा. हाल ही में रिचा चढ्ढा एयरपोर्ट पर चेकिंग को लेकर चर्चे में थी. रिचा ने यह बात अपने ट्विटर से फैंस को दी थी. उन्हें एक तरह के पाउडर को लेकर चेक किया गया था. बाद में पता चला कि वह ब्यूटी प्रोडक्ट था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें