35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्‍वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, बेटी के साथ मारपीट का लगा आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है. श्‍वेता के अनुसार अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की. पुलिस थाने के बाहर श्‍वेता और उनकी बेटी पलक को देखा गया था. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है. श्‍वेता के अनुसार अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की. पुलिस थाने के बाहर श्‍वेता और उनकी बेटी पलक को देखा गया था. इस दौरान वह जोर जोर से रोती नजर आई थीं. बीते एक सा‍ल से श्‍वेता और अभिनव के बीच अनबन की खबरें आ रही थी. लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी बात नहीं की.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनव ने पलक को गुस्‍से में थप्‍पड़ मार दिया था. श्‍वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव अक्‍सर शराब के नशे में रहते हैं. इस घटना के बाद अभिनव को रविवार को करीब 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया.

बताया जा रहा है कि श्‍वेता और पलक की मौजूदगी में अभिनव से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई. इसके बाद श्‍वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. श्‍वेता ने अभिनव पर बेटी पर अश्‍लील टिप्‍पणी करने और अक्‍टूबर 2017 में अपने मोबाइल पर मॉडल्‍स की अश्‍लील तसवीरें दिखाकर उसकी शालीनता को नष्‍ट करने का आरोप लगाया.

इस मामले में समता नगर पुलिस स्‍टेशन में कई धाराओं के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई है. अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, पलक, श्‍वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं. राजा चौधरी ने शराब के नशे में श्‍वेता से मारपीट करता था. श्‍वेता ने अपनी शिकायत में कहा था कि राजा अक्‍सर शराब पीकर उनके साथ मारपीट करता था. जिसके बाद श्‍वेता ने राजा से तलाक ले लिया. इसके बाद साल 2013 में श्‍वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. दोनों 3 साल तक एकदूसरे डेट करने के बाद विवाह बंधन में बंधे थे. दोनों का एक ढाई साल का एक बेटा भी है.

गौरतलब है कि श्‍वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी. इसमें उन्‍होंने प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाई थी. इसके अलावा श्‍वेत कई फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं. वे रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ की विनर रही थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें