38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मिली” के रूप मे नजर आएंगी सोनम कपूर

स्‍टार पुत्री सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘खूबसूरत’ में अपने रोल को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. ऋषिकेष मुखर्जी द्वारा 1980 में बनी फिल्‍म ‘खूबसूरत’ की यह रीमेक है. पत्रकारों से एक इंटरव्‍यू में सोनम ने कहा कि इस फिल्‍म में रेखा जी ने जो भूमिका निभाई है, उस रोल के साथ न्‍याय कर पाना […]

स्‍टार पुत्री सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘खूबसूरत’ में अपने रोल को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. ऋषिकेष मुखर्जी द्वारा 1980 में बनी फिल्‍म ‘खूबसूरत’ की यह रीमेक है. पत्रकारों से एक इंटरव्‍यू में सोनम ने कहा कि इस फिल्‍म में रेखा जी ने जो भूमिका निभाई है, उस रोल के साथ न्‍याय कर पाना आसान नहीं होगा.

फिल्‍म के ट्रेलर लौंच पर 29 वर्षीय एक्‍ट्रेस ने कहा कि ऋषिकेष मुखर्जी जैसे बहुत कम ऐसे से निर्देश्‍ाक रहे हैं जो ऐसी फिल्‍में बनाते हैं जो पूरी तरह से मनोरंजक और वैल्‍यूज वाली होती है. उनकी फिल्‍मों में हास्‍य के साथ एक संदेश भी छुपा होता है. आज इस तरह की फिल्‍में राजू हीरानी ही बनाते हैं’.

सोनम ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि इस फिल्‍म में भी वहीं कॉमेडी और वैल्‍यूज देख्‍ाने को मिलेगा. फिल्‍म में सोनम ‘मिली’ का किरदार निभा रही हैं. जो कि बहुत चुलबुली सी लडकी है. और अपने घर में सबकी चहेती है. इस फिल्‍म को लेकर सोनम थोडी नर्वस भी हैं.

मसक्‍कली गर्ल का कहना है कि ‘यह फिल्‍म उनके नीजी जीवन से काफी मेल खाती है. इस फिल्‍म में वे अपनी रीयल लाइफ जीएंगी. सोनम की बहन, रीया कपूर जरे इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी है उन्‍होंने ने और शशांका ने मिलकर इस फिल्‍म के लिए मेरे लुक को लेकर बहुत मेहनत की है उनदोनों ने मिलकर मेरी रीयल लाइफ को पर्दे पर उतार दिया है’.

डिज्‍नी के प्रोडक्‍श्‍न में बनने वाली इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनिल कपूर, रिया कपूर और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं. शशांका घोष निर्देशित इस फिल्‍म के मुख्‍य किरदार में सोनम कपूर, फवाद अफजल खान, किरन खेर, प्रसोनजीत चटर्जी और रत्‍ना पाठक हैं. फिल्‍म में पाकिस्‍तानी एक्‍टर सिंगर फवाद अफजल इस फिल्‍म से बॉलीवूड में इंट्री करने वाले हैं. इससे पहले वाली खुबसूरत फिल्‍म में राकेश रौशन मेल लीड रोल में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें