27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुझमें घमंड करने लायक कुछ भी नहीं:कृति

मुंबई:अभिनेत्री कृति सेनन क्या सचमुच घमंडी हो गईं हैं या फिर उनके बारे में केवल अफवाहों का बाजार गर्म है. इस सवाल का जवाब कृति ने खुद दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे पास घमंड करने लायक कुछ है ही नहीं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म " हीरोपन्ती " में अपने अभिनय […]

मुंबई:अभिनेत्री कृति सेनन क्या सचमुच घमंडी हो गईं हैं या फिर उनके बारे में केवल अफवाहों का बाजार गर्म है. इस सवाल का जवाब कृति ने खुद दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे पास घमंड करने लायक कुछ है ही नहीं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म " हीरोपन्ती " में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं कृति ने अपने बारे में उड़ रहे अफवाहों को मनगढंत बताया है.

कृति का कहना है कि उन्होंने गुमान करने लायक कुछ हासिल नहीं किया है. कृति ने अपने बचाव में कहा, "मैं घमंड कैसे दिखा सकती हूं? मैंने अभी महज दो फिल्में की हैं, एक हिंदी में और एक तेलुगू में. यकीनन, मेरी "हीरोपन्ती" फिल्म उम्मीद से कहीं ज्यादा सफल रही, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने यह सोचना शुरू कर दिया कि मैं आ गई हूं."

उनका मानना है कि व्यवहार में बदलाव लोगों की उम्मीदों में आए बदलाव की वजह से आया है. कृति ने कहा, "अगर मैं अब थोड़ी सी व्यस्त हूं तो मुझ पर बदलने का आरोप लग रहा है. अपनी पहली सफलता के बाद हर कदम पर लगातार आंका जाना दुखद है. अगर आपने अलग हेयर स्टाइल रख ली, तो आप बदल गए." उन्होंने कहा, "आप अगर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के लिए थोड़ा सा समय मांगते हैं तो आप पर दंभी होने का आरोप लगता है. मैं दोहराती हूं कि मैंने ऎसा कुछ हासिल नहीं किया है जिस पर घमंड करूं."

तेलुगू का क, ख, ग जाने बिना दो तेलुगू फिल्में कर चुकीं कृति दक्षिण भारतीय फिल्में करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा,"लेकिन सिर्फ अच्छी फिल्म मिलने पर. मैंने अपनी दोनों तेलुगू फिल्में "हीरोपन्ती" की रिलीज से पूर्व साइन की थी। अब मेरी प्राथमिकता मुंबई में करियर बनाना है."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें