25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्विटर पर उड़ा आलिया का मजाक

मुंबई:अभिनेत्री आलिया भट्ट का मजाक इन दिनों माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर खूब उड़ रहा है. कारण बहुत छोटा है फिल्म निर्देशक करण जौहर के सेलीब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सामान्य ज्ञान के सवालों के कुछ अटपटे जवाब देने के बाद वो चर्चा में आ गईं हैं. इन जवाबों के कारण ही वह ट्विटर […]

मुंबई:अभिनेत्री आलिया भट्ट का मजाक इन दिनों माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर खूब उड़ रहा है. कारण बहुत छोटा है फिल्म निर्देशक करण जौहर के सेलीब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सामान्य ज्ञान के सवालों के कुछ अटपटे जवाब देने के बाद वो चर्चा में आ गईं हैं. इन जवाबों के कारण ही वह ट्विटर पर हंसी की पात्र बन गईं हैं लेकिन इसका आलिया को जरा भी बुरा नहीं लग रहा है.

आलिया ने एक सकारात्मक पोस्ट में कहा, ‘मुझे कतई बुरा नहीं लगता. मुझे यह बहुत मजेदार लगता है. यह एक मजाक है और आपको इसे मजाक की तरह लेना होगा. कम से कम मेरे बारे में कोई सोच तो रहा है.’ आलिया फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें अभिनेता वरुण धवन भी हैं.

दोनों एक साथ फिल्म स्टूडेंड ऑफ द इयर में काम किया है. अब देखना है कि इनकी यह जोड़ी फिर एक बार कमाल कर पाती है या नहीं. स्टूडेंड ऑफ द इयर छोटी बजट की फिल्‍म थी लेकिन इस फिल्म ने अच्छी कमाई करके यह साबित कर दिया कि फिल्म केवल अच्छे बजट से हिट नहीं हो सकती है. फिल्म हिट कराने के लिए अच्छे अभिनय और अच्छी कहानी की भी जरुरत होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें