27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनता के मूड को देखकर ‘द ताशकंद फाइल्स” रिलीज कर रहे हैं : विवेक अग्निहोत्री

नयी दिल्ली : फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी मौत पर आधारित फिल्म ‘‘द ताशकंद फाइल्स’ रिलीज होने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को जनता के सामने पेश करने का यह सही समय है. यह फिल्म इस साल लोकसभा चुनाव […]

नयी दिल्ली : फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी मौत पर आधारित फिल्म ‘‘द ताशकंद फाइल्स’ रिलीज होने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को जनता के सामने पेश करने का यह सही समय है.

यह फिल्म इस साल लोकसभा चुनाव से पहले आई राजनीतिक फिल्मों ‘‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और ‘‘ठाकरे’ की श्रृंखला में नयी फिल्म है. यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म को जानबूझकर लोकसभा चुनावों के समय रिलीज किया जा रहा है, इस पर अग्निहोत्री ने कहा, ‘‘हां, इसलिए हमने फिल्म को अब रिलीज करने का फैसला किया.

उन्‍होंने आगे कहा,’ क्या यह अपराध है? जब मैं यह कहता हूं तो ईमानदारी से कहता हूं क्योंकि जनता का मूड अभी इस मुद्दे से जुड़ा हुआ है. हम चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा भारतीय यह फिल्म देखें.’ वह ‘द ताशकंद फाइल्स’ का ट्रेलर जारी होने के एक कार्यक्रम से इतर बोल रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें