37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसे डेट कर रहे हैं प्रभास? ”बाहुबली” एक्‍टर ने दिया ऐसा जवाब… VIDEO

‘बाहुबली’ फेम एक्‍टर प्रभास के दिल में कौन है यह राज हरकोई जानना चाहता है. अक्‍सर ऐसी खबरें आती हैं कि प्रभास और अभिनेत्री अनुष्‍का शेट्टी एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्‍ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. हाल ही में साउथ सुपरस्‍टार करण जौहर के पॉपुलर चैट […]

‘बाहुबली’ फेम एक्‍टर प्रभास के दिल में कौन है यह राज हरकोई जानना चाहता है. अक्‍सर ऐसी खबरें आती हैं कि प्रभास और अभिनेत्री अनुष्‍का शेट्टी एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्‍ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. हाल ही में साउथ सुपरस्‍टार करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 6 में पहुंचे. यहां उन्‍होंने शो के होस्‍ट करण जौहर को इस बात के लिए जिम्‍मेदार ठहराया कि उन्‍होंने ही यह अफवाह उड़ाई है कि वे अनुष्‍का शेट्टी को डेट कर रहे हैं.

दरअसल करण ने शो में प्रभास से पूछा, क्‍या वे इस समय किसी को डेट कर रहे हैं ? इसपर प्रभास ने जवाब दिया- ‘नहीं’. इसके बाद करण ने कहा कि जो अफवाहें चल रही है कि आप अनुष्‍का को डेट कर रहे हैं वह सही है या नहीं ? इस पर प्रभास ने कहा, यह सब आपने शुरू किया है. ये सुनकर सभी लोग हंस पड़े.

बाहुबली के बाद प्रभास को मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर के तौर पर देखा गया था. कहा जाता है कि उन्‍हें लगभग 6000 शादी के प्रस्‍ताव मिले थे, लेकिन उन्‍होंने किसी पर भी मुहर नहीं लगाई. इसकी वजह उनकी अनुष्‍का से नजदीकियों को माना गया था. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर नहीं कहा.

गौरतलब है कि प्रभास और अनुष्‍का की शादी को लेकर उस वक्‍त काफी जोरों पर चर्चा थी जब प्रभास के अंकल ने कहा था कि वे अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘साहो की रिलीज के बाद शादी करेंगे. गौरलतब है कि ‘कॉफी विद करण’ के इस एपिसोड में प्रभास के अलावा राणा डग्‍गुबाती और बाहुबली के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली भी नजर आयेंगे.

15 अगस्‍त को होगी रिलीज

‘साहो’ अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होने को तैयार है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ चल रही है और यह एक ही दिन तीनों भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म के एक्शन दृश्यों को अंतरराष्ट्रीय एक्शन मास्टर केनी बेट्स कॉरियोग्राफ कर रहे हैं. बेट्स हॉलीवुड फिल्म ‘पर्ल हार्बर’ में एक्शन दृश्य देने के लिए विख्यात हैं. प्रभास के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश भी हैं. इस फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके गीत लिखे हैं. इस फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है और इसकी शूटिंग भारत और विदेश के बेहतरीन लॉकेशन में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें