39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी से पहले ही प्रेग्‍नेंट थीं नेहा धूपिया, पति अंगद ने किया खुलासा

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी करके सबकों चौंका दिया था और सोशल मीडिया पर शादी कर लेने की जानकारी दी थी. शादी के कुछ समय बाद ही नेहा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी का भी ऐलान कर दिया था. नेहा की प्रेग्‍नेंसी की खबर […]

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी करके सबकों चौंका दिया था और सोशल मीडिया पर शादी कर लेने की जानकारी दी थी. शादी के कुछ समय बाद ही नेहा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी का भी ऐलान कर दिया था. नेहा की प्रेग्‍नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर छाई रही थी. लेकिन अब अंगद बेदी ने नेहा की प्रेग्‍नेंसी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. नेहा के मशहूर शो नो फिल्‍टर विद नेहा में इस बार उनके पति अंगद बेदी ही मौजूद थे.

शो के दौरान अंगद बेदी ने खुलासा किया कि नेहा शादी से पहले प्रेग्‍नेंट हो गई थीं. नेहा ने शो को प्रोमो अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है. इस दौरान अंगद ने अपनी लाइफ के बारे में कई दिलचस्‍प खुलासे किये.

नेहा के एक सवाल का जवाब देते हुए अंगद ने कहा,’ जब मैंने घरवालों को बताया था कि नेहा प्रेग्‍नेंट हो गई है तो मुझ काफी झाड़ पड़ी थी. यह सुनकर नेहा चुप हो जाती हैं. यह पहला मौका है जब अंगद ने माना कि नेहा शादी से पहले प्रेग्‍नेंट थीं. नेहा ने अपने पति के बारे में और कई खुलासे किये जिसे सुनने के बाद अंगद शॉक्‍ड हो गये.

नेहा ने शो में कहा कि, तुम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उसके फ्लैट में रहते थे और उसने तुम्‍हारा सामान सड़क पर फेंक दिया था. अंगद शॉक्‍ड होकर पूछते हैं- तुम्‍हें ये बातें कैसे पता चली ? नेहा कहती है कि अपने पति को ऐसे देखने में मजा आ रहा है.

1 साल डेटिंग के बाद की शादी

नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सामने आई थी जब दोनों नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्‍शन में पहुंचे थे. इसके बाद दोनों अक्‍सर साथ नजर आने लगे. दोनों न सिर्फ पार्टीज में बल्कि डिनर डेट पर भी एकसाथ नजर आये. 1 साल एकदूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

मई महीने में की शादी

पूरी इंडस्‍ट्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के जश्‍न में डूबा था इसी बीच नेहा और अंगद की शादी की तसवीरें सामने आईं. दोनों के फैसले ने सबको हैरान कर दिया. मीडिया में खबरें आई थीं कि नेहा और अंगद के आनन-फानन में शादी करने की वजह एक्‍ट्रेस की प्रेग्‍नेंसी है. हालांकि दोनों ने उस वक्‍त ऐसी खबरों को नकार दिया था.

नेहा ने बताई थी ये वजह

इस कपल ने अगस्‍त महीने में बताया था नेहा प्रेग्‍नेंट हैं. हालांकि नेहा ने एक इंटरव्यू में प्रेग्‍नेंसी को छुपाने की वजह भी बताई थी. उन्‍होंने कहा था कि- मुझे डर था कि अगर मैंने अपनी प्रेग्‍नेंसी की बात बताई तो मेरे करियर को नुकसान हो सकता था. मुझे डर था कि लोग मेरे साथ काम करना बंद कर देंगे. मेरे साथ अच्‍छी बात यह थी कि 6 महीने तक मेरा बेबी बंप नजर नहीं आया. इस बात का फायदा मुझे मिला.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें